बीजेपी को नीचा दिखाने के लिए आप कार्यकर्ताओं ने एमसीडी के सभी 272 वार्डों में निकाली पदयात्रा
बीजेपी को नीचा दिखाने के लिए आप कार्यकर्ताओं ने एमसीडी के सभी 272 वार्डों में निकाली पदयात्रा
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने कथित तौर पर भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) द्वारा 200 करोड़ रुपये की जमीन को 34 करोड़ रुपये में बेचने के खिलाफ नोवेल्टी सिनेमा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इससे पहले आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सभी 272 वार्डों में भाजपा के खिलाफ पदयात्रा भी निकाली थी। उत्तर एमसीडी में विपक्ष के नेता विकास गोयल के बयान के अनुसार, भाजपा नेताओं ने अपने निहित स्वार्थों को भरने के लिए जमीन अपने लोगों को औने-पौने दामों पर बेच दी है और भाजपा एमसीडी में घोटाले को लेकर घोटाला कर रही है और अब इसे बना दिया है। एमसीडी पूरी तरह से दिवालिया उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि दिल्ली के लोग आने वाले चुनावों में अरविंद केजरीवाल के विकास मॉडल से प्रभावित होकर एमसीडी को आम आदमी पार्टी को सौंपना चाहते हैं, जिसे उन्होंने पिछले 7 वर्षों में देखा है।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सभी 272 वार्डों में नगर निगम के खिलाफ 'पदयात्रा' निकाली। इस दौरान उन्होंने लोगों को जागरूक किया कि कैसे भाजपा शासित एमसीडी ने नोवेल्टी सिनेमा की 200 करोड़ रुपये की जमीन महज 34 करोड़ रुपये में बेच दी। पदयात्रा में उन्होंने लोगों को यह भी बताया कि भाजपा किस तरह भ्रष्टाचार के सहारे अपनी जेबें भरने की कोशिश कर रही है।

आप नेता विकास गोयल ने कहा कि पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम पर बीजेपी का शासन है. पिछले 15 वर्षों में भाजपा शासित एमसीडी ने अपनी एक भी जिम्मेदारी नहीं निभाई है, चाहे वह शहर की स्वच्छता और स्वच्छता हो, एमसीडी अस्पताल और स्कूल चला रहे हों, या पानी से होने वाली बीमारियों को रोकने की कोशिश कर रहे हों एमसीडी ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया।"

यूपी में आज से क्लास 6 से 8 वीं तक के स्कूल खुले, सख्ती से लागू होंगे ये 7 नियम

बुखार आया और हो गई मौत, यूपी के गाँव में 3 दिन के अंदर 6 बच्चों ने तोड़ा दम

'विरोध करना किसानों का अधिकार, लेकिन सड़कें बंद नहीं रख सकते..', SC बोला- समाधान खोजे सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -