AAP ने लोकसभा चुनाव के लिए शुरू किया प्रचार, जानिए क्या है इस बार खास
AAP ने लोकसभा चुनाव के लिए शुरू किया प्रचार, जानिए क्या है इस बार खास
Share:

AAP ने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत भी कर चुके है. पार्टी ने साफ कर दिया है कि आने वाले दो माह में वो दिल्ली में जीत के लिए फुलप्रूफ प्लान के साथ मैदान में आयने वाले है. AAP ने इंडिया ब्लॉक के सभी सातों उम्मीदवारों को जिताने की मांग की है. AAP संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को जनसभा में खुद को दिल्ली का बेटा बताया और अकेले लड़ाई में जनता को साथ देने की मांग की है. जिसके साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली के व्यापारियों को भी संदेश दिया. उन्होंने मुफ्त बिजली योजना से लेकर मोहल्ला क्लीनिक, पानी के बिल और CCTV कैमरे लगवाने जैसी योजनाओं में केंद्र और उपराज्यपाल पर अड़ंगा लगाने का इल्जाम लगाया.

अरविंद केजरीवाल ने बोला है कि, भाजपा के लोग दिल्ली के दो करोड़ लोगों से नफरत करने लग गए है. क्योंकि आपने तीन बार एक मामूली आदमी को सीएम बना दिया है. इसलिए भाजपा और LG  बदला निकाल रहे हैं. याद करो, जब 6 वर्ष पहले मैं मोहल्ला क्लीनिक बना रहा था, तब MCD ने बुल्डोजर भेजकर ये क्लीनिक तोड़ दिए थे. जब मैं जगह-जगह CCTV कैमरे लगवा रहे थे तब LG ने फाइल ही रोक दी थी. हमने LG के कमरे में 10 दिन तक धरना दिया था तब फाइल को अनुमति दे दी है. आज मोहल्ला क्लीनिक की दवाएं और बिजली रोक दी. भाजपा को दिल्ली के लोगों से इतनी नफरत क्यों है? इन्होंने योगा क्लासेस बंद कर दी हैं. फरिश्ते योजना में जख्मियों को बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में फ्री उचार करवा रहे है. LG ने इस योजना को बंद कर दिया था. बाद में सुप्रीम कोर्ट ने इसे फिर शुरू करने के निर्देश भी दे दिए है.

केजरीवाल ने इस बारें में कहा है कि, जब आपके घर में कोई बीमार होता है तो ये भाजपा के सांसद तालियां बजाते हैं. पार्टी और खुशियां मनाते हैं. ऐसे लोगों को हमने पाल रखा है. दूध पिला रहे हैं. ये सांसद, LG के पास जाकर काम रुकवाते हैं. कल हमारी सरकार ने बिजली सब्सिडी योजना पास करवाई है. उसके लिए लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी है. हम कहते हैं कि तुम भी बिजली मुफ्त करो, लेकिन ये लोग खुद नहीं करते हैं. हमारे काम में अडंगा लगाते हैं. आज मैं अकेला एलजी और भाजपा, सेंट्रल गवर्नमेंट से लड़ रहा हूं. आप मुझे अपना बेटा मानते हो. अगर आप बेटा मानते हो तो मुझे इस तरह अकेला मत छोड़ना. आप निरंतर हमारे हाथ मजबूत करते आ रहे हैं. आगे भी आपकी आवश्यकता है.

'आप हमारे सांसद जिताओ, हम आपकी आवाज बनेंगे': केजरीवाल ने इस बारें में बोला है, आपने विधानसभा में हाथ मजबूत किए, वैसे ही संसद में भी मेरे हाथ मजबूत भी कर सकते है. इंडिया ब्लॉक के सातों सांसद जिताकर दे दीजिए. अगली बार यही सांसद आपकी आवाज बनने वाले है. किसी की हिम्मत नहीं होगी जो आपके काम रोक सकेगा. ये (BJP) सभी स्थान कहते फिर रहे हैं कि हमारी 370 सीटें आ रही हैं. हमें दिल्ली के वोट नहीं चाहिए. इन्हें आपके वोट नहीं चाहिए. ना आपके वोटों की आवश्यकता है. इन्हें बहुत अहंकार हो गया है. लेकिन मुझे आपके वोट चाहिए. आप मुझे वोट दीजिए. हमने महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह देने का वादा किया है. मैं हर महिला मतदाता को आश्वस्त करना चाहता हूं, मैंने इस योजना को बजट में पारित किया है. यह योजना क्रियान्वित की जाने वाली है.

BYD इलेक्ट्रिक सेडान भारत में लॉन्च, Hyundai Ioniq 5 से होगा मुकाबला

यह रचनात्मक भारतीय महिला Mahindra Thar, Scorpio और XUV है डिज़ाइनर

29 साल बाद चोरी हुई फरारी बरामद, लंदन पुलिस को मिली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -