जंग द्वारा की गई साहसिक टिप्पणी की AAP ने की तारीफ...
जंग द्वारा की गई साहसिक टिप्पणी की AAP ने की तारीफ...
Share:

नई दिल्ली : एलजी नजीब जंग के साथ लगभग हर मसले पर मतभेद रखने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार ने आज जंग की साहसिक टिप्पणी की सराहना की है। जंग द्वारा भारत माता की जय के मुद्दे पर दिए बयान की आप ने तारीफ की है। जंग ने कहा था कि भारत माता की जय के मुद्दे को जानबूझकर गढ़ा गया है। इसे बोलने के लिए लोगों पर दबाव नहीं डाला जा सकता है।

आप के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे के नेतृत्व में मंगलवार को आप नेता जंग से मिलने पहुंचे। पांडे के साथ पार्टी प्रवक्ता दीपक वाजपेयी और रिचा पांडे मिश्रा, विधायक आमानतुल्ला, मनोज कुमार, संजीव झा और राजेंद्र गौतम थे। पांडे ने कहा कि जंग के साथ मतभेद होने के बावजूद भी आप जंग के साहसिक बयान की सराहना करती है।

दूसरी ओर, जम्मू में आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि भारत माता की जय का नारा लगाने के लिए श्रीनगर स्थित एनआईटी छात्रों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करना इस देश में स्वीकार नहीं किया जा सकता है। मिश्रा ने कहा कि छात्रों के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होनी चाहिए। श्रीनगर के एनआईटी कैंपस में तिरंगा झंडा होना जरुरी है और लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -