न पहचानने पर आप विधायक ने बुजुर्ग को जड़ा थप्पड़
न पहचानने पर आप विधायक ने बुजुर्ग को जड़ा थप्पड़
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के संगम विहार इलाके से आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया ने एक बुजुर्ग को थप्पड़ जड़ दिया है। तुगलकाबाद के रहने वाले राकेश का आरोप है कि जब वो विधायक को पहचान नहीं पाए और पानी की समस्या पर बात करने लगे तो मोहनिया ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। बुजुर्ग का आरोप है कि विधायक के समर्थकों ने उनका हाथ मरोड़ा है।

चार दिन पहले भी नूर बानो नाम की एक महिला ने भी विधायक पर बदसुलूकी का आरोप लगाया था। महिला कई दिनों से विधायक दिनेश मोहनिया के पास पानी की शिकायत लेकर पहुंच रही थी। नूर बानो ने आरोप लगाया है कि जब वो पानी की शिकायत लेकर पहुंची तो किसी ने उसकी एक नहीं सुनी, बल्कि उल्टे उसे धक्का दिया गया और बदतमीजी से बात की गई।

बानो की माग है कि मामले में विधायक को गिरफ्तार किया जाए। दूसरी ओर विधायक इन आरोपों से इंकार कर रहे है। बानो ने बताया कि वहां कई अन्य महिलाएं भी मौजूद थी सबके साथ ऐसा ही दुर्व्यवहार किया गया और कहा गया कि हंगामा करोगी तो पानी नहीं मिलेगा।

संगम विहार से विधायक और जल बोर्ड के अध्यक्ष होने के बाद मोहनिया अपने ही क्षएत्र में पानी की आपूर्ति नहीं कर पा रहे है। अवैध निर्माण को लकेर एमसीडी ने सात माह पहले उनके घर पर हथौड़ा भी चलाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -