आप नेता ताहिर हुसैन के समर्थन में उतरे MLA अमानतुल्लाह खान, बोले- ये भाजपा की चाल
आप नेता ताहिर हुसैन के समर्थन में उतरे MLA अमानतुल्लाह खान, बोले- ये भाजपा की चाल
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के ओखला विधानसभा सीट से MLA अमानतुल्लाह खान पार्षद ताहिर हुसैन का बचाव करने के लिए सामने आ गए हैं. अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली में हिंसा के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को जिम्मेदार करार दिया है. अमानतुल्लाह खान का कहना है कि भाजपा ताहिर हुसैन को झूठे मामले में फंसा कर अपने नेताओं को बचाना चाहती है.

उल्लेखनीय है कि IB के कर्मचारी अंकित शर्मा के परिवार ने ताहिर हुसैन पर अंकित का क़त्ल करने के आरोप लगाए हैं. इसके अलावा चांदबाग के लोगों को कहना है कि ताहिर हुसैन के आवास से ही पूरा दंगा संचालित किया जा रहा था. अमानतुल्लाह खान ने ताहिर हुसैन का समर्थन करते हुए अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा कि, "ताहिर हुसैन बेकसूर है. भाजपा अपने नेताओं बचाने के लिए और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ताहिर हुसैन को झूठे मामले में फंसा रही है."

गुरुवार को दिल्ली पुलिस के दयालपुर थाने में ताहिर हुसैन के विरुद्ध FIR दर्ज की गई है. ताहिर हुसैन पर IPC की धारा 302 यानी हत्या और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. आप ने पार्षद ताहिर हुसैन को निलंबित कर दिया है. आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि जब तक हिंसा में ताहिर हुसैन की भूमिका की जांच पूरी नहीं हो जाती है तब तक वह पार्टी से निलंबित रहेंगे.

राज ठाकरे का पोस्टर, लिखा- घुसपैठियों की जानकारी दो 5000 का इनाम पाओ

1 मार्च को अजमेर में चढ़ाई जाएगी सोनिया गाँधी द्वारा भेजी चादर, सीएम गहलोत रहेंगे मौजूद

सीएम खट्टर पेश करेंगे बजट, जनता के लिए कुछ देर में खुलेगी सौगातों की पोटली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -