1 मार्च को अजमेर में चढ़ाई जाएगी सोनिया गाँधी द्वारा भेजी चादर, सीएम गहलोत रहेंगे मौजूद
1 मार्च को अजमेर में चढ़ाई जाएगी सोनिया गाँधी द्वारा भेजी चादर, सीएम गहलोत रहेंगे मौजूद
Share:

अजमेर: 1 मार्च को अजमेर शरीफ दरगाह गरीब नवाज में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की चादर पेश की जाएगी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन नदीम जावेद ये चादर लेकर 29 तारीख को अजमेर पहुंचेंगे। इस दौरान राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे अजमेर दरगाह मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस के सभी नेता सोनिया गांधी की तरफ से भेजी गई चादर को अजमेर शरीफ की दरगाह पर चढ़ाएंगे और देश के लिए अमन चैन की दुआ मांगेंगे। इस सिलसिले में दिल्ली में सोनिया गांधी ने देश के मुस्लिम नेताओं के साथ बैठक की और गरीब नवाज के दरबार में चढ़ाने के लिए चादर भेजी। इस अवसर पर राजस्थान से प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन आबिद कागज़ी और राजस्थान प्रभारी शमीम अल्वी उपस्थित रहे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 26 फरवरी को विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा गरीब नवाज की बारगाह में 808वें वार्षिक उर्स के अवसर पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से भी मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश किए गए। इसके साथ ही देश में शांति और समृद्धि की दुआ मांगी गई। पीएम मोदी की चादर लेकर मुख़्तार अब्बास नकवी अजमेर पहुंचे थे।

सीएम खट्टर पेश करेंगे बजट, जनता के लिए कुछ देर में खुलेगी सौगातों की पोटली

IB अफसर अंकित शर्मा की मौत पर बोली भाजपा, कहा- आखिर इतनी नफरत किसलिए ?

दक्षिण कोरिया-जापान में बढ़ा कोरोना का कहर, भारत ने उठाया ये बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -