चीन विवाद: केंद्र से 'आप' का सवाल, कहा- भारतीय जवानों को बंधक बनाने की बात क्यों छिपाई ?
चीन विवाद: केंद्र से 'आप' का सवाल, कहा- भारतीय जवानों को बंधक बनाने की बात क्यों छिपाई ?
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) ने लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के साथ हुए हिंसक संघर्ष में 20 भारतीय जवानों के शहीद होने को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं. आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज देश के पीएम नरेंद्र मोदी भारत चीन सीमा विवाद को लेकर एक महत्वपूर्ण मीटिंग कर रहे हैं. लेकिन उससे पहले कुछ प्रश्न हैं. एक ऐसी घटना सामने आई जिससे आज देश गुस्से में है. किन्तु केंद्र सरकार का रवैया अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है.

संजय सिंह ने कहा कि गलवान घाटी में हिंसक झड़प को लेकर पहले बताया गया था कि 3 जवान शहीद हुए हैं, फिर बताया गया कि 20 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं. इसके बाद फिर कहा गया कोई भारतीय सैनिक चीन के कब्जे के नहीं है. लेकिन कल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली कि 10 जवानों को छुड़ाया गया है. आप सांसद ने आगे कहा कि मेरा सवाल है कि ऐसे गंभीर मुद्दे पर सरकार झूठ क्यों बोल रही है. ये देश की आवाम के साथ विश्वासघात है. किस कारण से जवानों को बंधक बनाए जाने की खबर छुपाई. देश आक्रोशित है. देश हकीकत जानना चाहता है.

संजय सिंह ने कहा कि हम देश के जवानों के साथ खड़े हैं. इस पर कोई सियासत नहीं करना चाहते. भारत की सरकार चीन से बदला ले. हमारे जवानों की शहादत का पीएम मुंहतोड़ जवाब दें. हमारी पार्टी देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है. इस फैसले में भारत की जो भूमि चीन के कब्जे में हैं वो वापस ली जाये और 1 अप्रैल से पहले की स्थिति वापस बहाल की जाए.

कोरोना संक्रमित हुए कज़ाकिस्तान के पहले राष्ट्रपति, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

शहीद भारतीय जवानों को अमेरिका ने दी श्रद्धांजलि, पोम्पियो बोले- हम भारत के साथ

क्या मणिपुर में गिर जाएगी भाजपा सरकार ? राज्यपाल के पाले में गेंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -