आम आदमी पार्टी की इस प्रमुख नेता का हुआ निधन, सीएम केजरीवाल ने जताया शोक

Jan 12 2019 08:29 AM
आम आदमी पार्टी की इस प्रमुख नेता का हुआ निधन, सीएम केजरीवाल ने जताया शोक

रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड की पूर्व सीईओ और आम आदमी पार्टी की प्रमुख नेता मीरा सान्याल ने शुक्रवार को दुनिया को अलविदा कह दिया है. आपको बता दें मीरा एक सफल बैंकर थी और उन्होंने फिर राजनीति की ओर रुख किया था. सूत्रों की माने तो शुक्रवार को 57 वर्षीय मीरा ने मुंबई में अंतिम सांस ली है. जानकारी के लिए बता दें मीरा ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

मीरा सान्याल की मुत्यु के बाद कई बड़े राजनेताओं ने शोक जताया है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट के जरिए मीरा के निधन पर शोक जाहिर किया है. सिसोदिया ने अपने ट्विट में लिखा है कि देश ने मीरा के रूप में आर्थिक समझ रखने वाला एक तेज दिमाग और सहृदय महिला को खो दिया है. उनके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मीरा सान्याल को श्रद्धांजलि दी है. सीएम अरविन्द केजरीवाल ने सान्याल को याद करते हुए लिखा है कि यह बेहद दुखद समाचार है.

आपको बफा दें मीरा ने करीब तीस साल बैंकिंग क्षेत्र में काम किया है और उसके बाद की जब राजनीति ज्वाइन की थी तो वो काफी सुर्खियां में रही थीं. उन्हें दक्षिणी मुंबई से पिछला लोकसभा चुनाव लड़ा था. फुइलहाल मीरा आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य थीं.

आमने-सामने आई राजद और लोजपा, जमकर चले जुबानी तीर

पीएम मोदी से मुलाकात में जब आलिया, रणबीर और सिद्धार्थ आये आमने सामने, जानिए क्या हुआ

नए अवतार में आई Honda City, 4 वेरिएंट और दोनों वर्जन के साथ दी दस्तक