आमने-सामने आई राजद और लोजपा, जमकर चले जुबानी तीर

आमने-सामने आई राजद और लोजपा, जमकर चले जुबानी तीर

पटना: केंद्र मंत्री रामविलास पासवान ने स्वर्णो के आरक्षण को लेकर राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधा था. जिसके बाद राजद नेता ने भी रामविलास पासवान पर पलटवार किया है. राजद प्रवक्ता राजेंद्र राम ने कहा है कि रामविलास पासवान ने हार के डर से अपने लिए राज्यसभा में सीट सुरक्षित करा ली है. उन्होंने कहा है कि अगर हिम्मत है तो अपने परिवार के एक भी सदस्य को चुनाव में जिता कर दिखाएं.

भाजपा महाधिवेशन: अमित शाह का शंखनाद, कहा 2019 में मोदी बनाम ऑल पार्टी का है युद्ध

राजेंद्र राम ने रामविलास पासवान को रणछोड़ नेता करार देते हुए कहा की कि वे डरे हुए हैं. इसलिए उन्होंने अपने लिए राज्यसभा की सीट सुरक्षित करा ली है . इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि लोजपा की टिकट पर जो भी लड़ेगा उसकी जमानत भी जप्त हो जाएगी. राजेंद्र राम ने चुनौती दी है कि अगर हिम्मत है तो पासवान परिवार के किसी भी सदस्य को चुनाव जिता कर दिखाएं.

द्रमुक प्रमुख का बड़ा ऐलान, भाजपा के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन

वहीं, राजद के इस बयान के बाद लोजपा के प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा है की राजद नेता की औकात नहीं है,  कि वे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के सम्बन्ध में इस तरह की भाषा का इस्तमाल करें. राजद की हालत दिन प्रतिदिन गिरती जा रही है. पहले राजद अपने गिरेबान में झांके फिर किसी और के घर में झांकने का प्रयत्न करें. उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि राजद अभी तो मात्र अपना कुनबा बचाने में लगी है, यहां भाई कहीं और माई कहीं और बेटी कहीं और है.

खबरें और भी:- 

 

फ़ारूक़ अब्दुल्लाह की मांग, बिना किसी शर्त के हुर्रियत नेताओं से बात करे भारत सरकार

अलोक वर्मा को हटाने पर कपिल सिब्बल का बयान, कहा सत्ता पक्ष को था पोल खुलने का डर

कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बोल, हमारी दया से चल रही मप्र सरकार, जिस दिन बॉस ने इशारा कर दिया...