नए अवतार में आई Honda City, 4 वेरिएंट और दोनों वर्जन के साथ दी दस्तक

नए अवतार में आई Honda City, 4 वेरिएंट और दोनों वर्जन के साथ दी दस्तक

प्रसिद्द कार निर्माता कंपनी होंडा ने भारत में सेडान कार सिटी का नया पेट्रोल वेरिएंट ZX लांच कर दिया है. भारतीय बाजार में इसके आने से अब कंपनी को और भी अधिक मजबूती प्रदान होगी. बता दें कि इससे पहले टॉप-स्पेक होंडा सिटी ZX पेट्रोल सिर्फ सीवीटी गियरबॉक्स के साथ आता है.

जानकारी के मुताबिक़, अब कंपनी ने इस टॉप मॉडल में मैनुअल गियरबॉक्स का भी विकल्प दे दिया है. साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन के अलावा होंडा सिटी को दो नए एक्सटीरियर पेंट स्कीम भी आपको मिलेगी. वहीं इसमें रेडिएंट रेड मेटैलिक और लुनार सिल्वर मेटेलैकि शामिल है. जानकारी के मुताबिक, दोनों नए कलर होंडा सिटी के सभी वेरिएंट में मिलेंगे.

बात करें इस नई गाड़ी की कीमत की तो इसकी कीमत 12.75 लाख रुपए, एक्स-शोरूम यत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, होंडा सिटी कुल चार वेरिएंट SV, V, VX और ZX में में उपलब्ध होगी. सभी चार वेरिएंट पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के विकल्प के साथ उपलब्ध होंगे. इसका इंजन 1.5-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन है जो कि 117 बीएचपी की पावर और 145 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह गड़ी 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड से लैस है. 

इस तरह रखा बाइक का ख़याल, तो जिंदगीभर रहेगी चमचमाती

नए अवतार में आने को तैयार honda activa, ग्राहकों को मिलेगी यह बड़ी खुशखबरी

नए अवतार में आएगी 2019 Bajaj Avenger, इस हद तक पड़ेगा आपकी जेब पर भार

इन खास फीचर्स के साथ अब आएगी fully electric मोटरसाइकिल