AAP में शामिल हुई मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल

Mar 01 2021 06:09 PM
AAP में शामिल हुई मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल

वास्तव में सीएम केजरीवाल के ईमानदार शासन से प्रेरित होकर मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गई हैं। मानसी सहगल ने सोमवार को कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के "ईमानदार शासन" से प्रेरित हैं, जिनके नेतृत्व में उन्होंने स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में "जबरदस्त बदलाव" देखा है। मानसी सहगल पूर्व मिस इंडिया दिल्ली, टेडएक्स स्पीकर, एक प्रशिक्षित इंजीनियर और एक उद्यमी हैं। 

उन्होंने कहा, "किसी भी राष्ट्र के लिए समृद्धि, स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य स्तंभ हैं, और मैंने मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पिछले कुछ वर्षों में इन क्षेत्रों और बिजली और पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं में जबरदस्त बदलाव देखा है।  सहगल ने राजेंद्र नगर के विधायक राघव चड्ढा और कई अन्य निवासियों की उपस्थिति में AAP में शामिल होकर अपनी राजनीतिक पारी शुरू की। उन्होंने अपने ईमानदार शासन और विधायक राघव चड्ढा की कड़ी मेहनत के लिए अरविंद केजरीवाल की प्रशंसा करते हुए कहा, “मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होना चुना और मुझे लगता है कि स्वच्छ राजनीति के माध्यम से, हम उस दुनिया में पर्याप्त बदलाव ला सकते हैं जिसमें हम रहते हैं। ” सहगल का पार्टी में स्वागत करते हुए, राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि पार्टी हाल ही में कई नए चेहरों को शामिल करने के साथ अपनी उपस्थिति बढ़ा रही है। 

राजिंदर नगर निकाय के अध्यक्ष चड्ढा ने कहा, "मुझे खुशी है कि AAP और अरविंद केजरीवाल राजनीति में शामिल होने और लोगों की सेवा करने के लिए युवा लोगों में विश्वास जगाते हैं।" सहगल ने एक टेडएक्स स्पीकर और एक इंजीनियरिंग स्नातक की उपाधि प्राप्त की, जिसके पास खुद का स्टार्ट-अप है, ने कहा: "एक बहुत छोटी उम्र से, मैं समाज के लिए कुछ अच्छा करना चाहता था, एक अंतर बनाने के लिए। मैं अपने युवाओं और विशेष रूप से हमारी महिलाओं से आग्रह करूंगा कि वे हमारे साथ आएं, और उस बदलाव को लाएं, जिसे हम सभी देखना चाहते हैं। ”

अमरावती विधायक रवि राणा ने महाराष्ट्र सरकार से COVID-19 लॉकडाउन बंद करने की मांग की

टोक्यो ने बीजिंग से किया अनुरोध, कहा- जापान का भी किया जाए कोरोना टेस्ट

बंगाल चुनाव: आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है TMC, जंगलमहल पर 'फोकस'