अमरावती विधायक रवि राणा ने महाराष्ट्र सरकार से COVID-19 लॉकडाउन बंद करने की मांग की

Mar 01 2021 05:59 PM
अमरावती विधायक रवि राणा ने महाराष्ट्र सरकार से COVID-19 लॉकडाउन बंद करने की मांग की

मुंबई: महाराष्ट्र के अमरावती के बडनेरा के एक निर्दलीय विधायक रवि राणा ने सोमवार को राज्य सरकार से जिले के कोरोना वायरस-प्रेरित लॉकडाउन को उठाने की मांग की, जिसमें लॉकडाउन बंद न होने पर विधानसभा सत्र नहीं चलने देने की चेतावनी दी। "अगर अमरावती से लॉकडाउन वापस नहीं लिया जाता है, तो हम विधानसभा सत्र को चलाने की अनुमति नहीं देंगे। 

मुख्यमंत्री को अमरावती में तालाबंदी के अपने फैसले को वापस लेना चाहिए। लोग उस हिस्से में पहले से ही संघर्ष कर रहे हैं और लॉकडाउन बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब से वे पहले से ही सड़कों पर हैं और यह अपमानजनक है, "उनके लिए समस्याएँ हैं।" उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस परीक्षण और उस क्षेत्र में इसकी संख्या में विसंगतियां हैं, क्योंकि इस वजह से देश में अमरावती को एक खराब प्रतिष्ठा मिल रही है। राज्य स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को बताया कि महाराष्ट कोविद अपडेट: 8,293 नए कोविड-19 मामले, 3,753 वसूली और पिछले 24 घंटों में 62 मौतें हुई हैं। 

महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग ने कहा, "राज्य ने अब तक कुल 21,55,070 कोविड-19 मामलों की रिपोर्ट दी है, जिनमें से 77,008 सक्रिय मामले हैं।" राज्य में अब तक कोविड-19 के कारण कुल 52,154 लोगों की मौत हुई है। इस बीमारी से अब तक 20,24,704 लोग ठीक हो चुके हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, महाराष्ट्र में रिकवरी दर 93.95 प्रतिशत और मृत्यु दर 2.42 प्रतिशत है।

भीमा कोरेगांव केस: गौतम नवलखा को जेल या बेल ? बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

क्या भारत में कभी वापस आ पाएगा PUBG ? केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने दिया जवाब

बिकरू शूटआउट: पुलिस के हत्थे चढ़े विकास दुबे के 6 साथी, हमले में इस्तेमाल राइफल भी बरामद