'PM मोदी को भी करना चाहिए समन', CM सोरेन को ED के बुलावे पर भड़के JMM नेता

'PM मोदी को भी करना चाहिए समन', CM सोरेन को ED के बुलावे पर भड़के JMM नेता
Share:

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने अवैध खनन और मनी लांड्रिंग केस में समन किया। इस मामले के पश्चात् सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी के नेता मनोज पांडेय ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया है। मनोज पांडेय ने हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन भेजने पर कहा कि, पीएम को भी कई मामलों में समन करना चाहिए।

मनोज पांडेय ने कहा, "अन्याय होगा तो हम अदालत जाएंगे, मुझे नहीं पता कि प्रवर्तन निदेशालय एक सीएम को भी समन भेज सकता है, यदि ऐसा है तो सीएम कानूनी विशेषज्ञों से राय लेंगे और इसका जवाब देंगे" आपकी जानकारी के लिए बता दे कि झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय ने लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951, अवैध खनन और मनी लांड्रिंग मामले के उल्लंघन पर समन भेजा है। 

वही प्रवर्तन निदेशालय के समन पर हेमंत सोरेन को प्रतिक्रिया देते हुए झारखंड भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा, "जो गलत करेगा, कानून उसे छोड़ेगा नहीं, झारखंड के लोग इस बात से अवगत हैं कि हेमंत सोरेन ने अपने प्रेस सलाहकारों, उनके प्रमुख सहयोगी विधायक पंकज मिश्रा तथा उनकी पत्नी के नाम पर अवैध खनन का पट्टा लिया है, यदि प्रवर्तन निदेशालय सीएम को समन कर रही है तो इसका स्वागत होना चाहिए"

ब्लॉक कांग्रेस द्वारा ग्राम डिडवारा में आयोजित की गई गांधी चौपाल

मां नर्मदा पूजन अर्चन के साथ जनचेतना रथ यात्रा प्रारंभ

'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुए इंदौर के कांग्रेस के नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -