पंजाब में आप को लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए सांसद रिंकू
पंजाब में आप को लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए सांसद रिंकू
Share:

पंजाब में आम आदमी पार्टी को बुधवार को जबरदस्त झटका लग गया है। पार्टी के इकलौते सांसद सुशील कुमार रिंकू बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। रिंकू को पार्टी जालंधर से टिकट दे चुकी थी। उनके साथ ही जालंधर वेस्ट से AAP विधायक शीतल अंगुराल भी भाजपा में शामिल हुए। इससे पहले शीतल अंगुराल ने पार्टी से इस्तीफा भी दे डाला है।

भाजपा में शामिल होने के उपरांत सुशील कुमार रिंकू ने बोला है कि यह सच है कि मैंने जालंधर के लोगों से जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं हुए क्योंकि मेरी पार्टी (AAP) ने मेरा समर्थन नहीं किया। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की कार्यशैली से प्रभावित हुआ हूँ। दोनों नेताओं के बीजेपी में जाने की अफवाहें बहुत दिनों से चल रही थी। लेकिन तब सांसद रिकूं ने स्पष्ट किया था कि AAP के साथ हमेशा उनकी वफादारी रहने वाली है और वह कहीं नहीं जा रहे। इसी तरह अंगुराल ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर कहा था कि ये सभी बातें निराधार हैं। 

 

रिंकू बीते वर्ष जालंधर उपचुनाव जीतकर सांसद बने थे। वह लोकसभा में आप के एकमात्र सांसद हैं। रिंकू पहले कांग्रेस में रहे। 27 अप्रैल, 2023 को वे AAP के साथ जुड़ गए थे और एक दिन बाद उन्हें जालंधर संसदीय क्षेत्र से आप का उम्मीदवार घोषित कर दिया था। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि भाजपा में शामिल होने के बाद रिंकू के अब बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना है। जालंधर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर सांसद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल के घर के बाहर राजनीतिक रंजिश के चलते धरना लगाने की वीडियोग्राफी और गैर कानूनी कार्रवाई करवाने को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत भी दर्ज की है।

होली पर भीड़ से अलग दिखें, आजमाएं सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड लुक्स

सरबजीत में ऐश्वर्या राय के किरदार को लेकर रणदीप हुड्डा ने कह डाली ये बात

‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया ने कॉमेडी से लिया ब्रेक, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -