होली पर भीड़ से अलग दिखें, आजमाएं सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड लुक्स
होली पर भीड़ से अलग दिखें, आजमाएं सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड लुक्स
Share:

रंगों का त्योहार होली बस आने ही वाला है और अब समय आ गया है कि आप अपने जीवंत और अनूठे परिधानों की योजना बनाना शुरू करें। इस साल, क्यों न आप अपनी पसंदीदा हस्तियों से प्रेरणा लें और अपने होली समारोह में ग्लैमर का तड़का लगाएं? पारंपरिक एथनिक पहनावे से लेकर ट्रेंडी आधुनिक पहनावे तक, यहां कुछ सेलिब्रिटी-प्रेरित लुक दिए गए हैं जो आपको भीड़ से अलग दिखने और होली पर एक अलग पहचान बनाने में मदद करेंगे।

1. दीपिका पादुकोण की पारंपरिक सुंदरता

बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण से प्रेरित लुक के साथ पारंपरिक भारतीय पोशाक के शाश्वत आकर्षण को अपनाएं। एक जीवंत और जटिल कढ़ाई वाला अनारकली सूट या गुलाबी, पीले या नारंगी जैसे चमकीले रंगों की एक सुंदर साड़ी चुनें। लुक को पूरा करने के लिए इसे स्टेटमेंट इयररिंग्स, चूड़ियों और बिंदी के साथ पहनें। परिष्कार के अतिरिक्त स्पर्श के लिए अपने बालों को चिकने जूड़े या सुंदर चोटी में बाँधना न भूलें।

2. रणवीर सिंह का अनोखा अंदाज

हमेशा स्टाइलिश रहने वाले रणवीर सिंह से प्रेरित एक बोल्ड और अनोखे लुक के साथ अपने अंदर की फैशनपरस्तता को निखारें। एक अनोखा पहनावा बनाने के लिए जीवंत प्रिंट, उदार पैटर्न और अपरंपरागत सिल्हूट के साथ प्रयोग करें। एक बोल्ड स्टेटमेंट बनाने के लिए नीले और नारंगी या बैंगनी और हरे जैसे विपरीत रंगों को मिलाएं और मैच करें। मज़ेदार और चंचल माहौल के लिए आकर्षक धूप का चश्मा, भारी आभूषण और एक रंगीन दुपट्टा पहनें।

3. प्रियंका चोपड़ा का बोहो ठाठ

वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा से प्रेरित बोहो-ठाठ लुक के साथ अपने भीतर की बोहेमियन देवी को उजागर करने के लिए तैयार हो जाइए। आरामदायक लेकिन स्टाइलिश लुक के लिए फ्लोई मैक्सी ड्रेस या डेनिम शॉर्ट्स या स्कर्ट के साथ एक किसान ब्लाउज चुनें। बोहेमियन स्वभाव का स्पर्श जोड़ने के लिए चंकी ज्वेलरी, फ्रिंज विवरण और टैसल एक्सेंट की परत लगाएं। सुंदरता और सहजता के सही मिश्रण के लिए उलझी हुई तरंगों, एक पुष्प हेडबैंड और बड़े आकार के धूप के चश्मे के साथ लुक को पूरा करें।

4. शाहरुख खान का डैपर चार्म

इस होली पर फैशन स्टेटमेंट बनाने की चाहत रखने वाले सज्जनों के लिए, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से प्रेरणा लें और शानदार परिष्कार अपनाएं। क्लासिक लेकिन स्टाइलिश लुक के लिए सिलवाया हुआ पतलून या चिनोस के साथ कुरकुरा सफेद कुर्ता चुनें। आधुनिक लुक के लिए जीवंत नेहरू जैकेट या प्रिंटेड वास्कट के साथ पॉप रंग जोड़ें। पारंपरिक आकर्षण के स्पर्श के लिए चमड़े के लोफर्स या कढ़ाई वाली मोजरी के साथ पहनावे को पूरा करें।

5. आलिया भट्ट का चंचल ग्लैमर

बॉलीवुड प्रेमी आलिया भट्ट से प्रेरणा लेकर अपने होली लुक में युवा आकर्षण और चंचल ग्लैमर की खुराक डालें। सेक्विन, मोतियों या पोम-पोम्स जैसे चंचल अलंकरणों से सजी गुलाबी, लैवेंडर, या पुदीना हरे जैसे पेस्टल रंगों की एक मज़ेदार और भड़कीली पोशाक चुनें। आरामदायक लेकिन आकर्षक माहौल के लिए इसे स्ट्रैपी सैंडल या एस्पैड्रिल्स के साथ पहनें। युवा चमक के लिए गुलाबी गालों, चमकदार होंठों और लहराती पलकों के साथ अपने मेकअप को ताज़ा और मुलायम रखें।

6. आयुष्मान खुराना का रिलैक्स्ड कूल

आरामदायक और सहज लुक के लिए बहुमुखी अभिनेता आयुष्मान खुराना से प्रेरणा लें। आरामदायक माहौल के लिए जींस या लिनेन ट्राउजर के साथ कैजुअल कुर्ता के साथ इसे सरल लेकिन स्टाइलिश रखें। संयमित लालित्य के स्पर्श के लिए जैतून हरा, सरसों का पीला, या जंग लगे लाल जैसे मिट्टी के रंगों का चयन करें। एक ट्रेंडी और आरामदायक पहनावे के लिए कैनवास स्नीकर्स या लोफर्स और डेनिम जैकेट के साथ लुक को पूरा करें।

7. कैटरीना कैफ का सहज ठाठ

बॉलीवुड सुंदरी कैटरीना कैफ से प्रेरित लुक के साथ सादगीपूर्ण सुंदरता और सहज ठाठ को अपनाएं। एक हल्की और हवादार साड़ी या पीच, लैवेंडर या बेबी ब्लू जैसे मुलायम पेस्टल रंगों में एक आकर्षक अनारकली पोशाक चुनें। अपने पहनावे को केंद्र में लाने के लिए नाजुक आभूषणों और एक चिकने क्लच के साथ अपनी एक्सेसरीज़ को न्यूनतम रखें। अपने बालों को एक साधारण अपडू या ढीली लहरों में घुमाएं और एक परिष्कृत फिनिश के लिए अपने मेकअप को ताज़ा और चमकदार रखें।

रचनात्मक बनें और आनंद लें

इस होली, अपनी रचनात्मकता को उजागर करें और अपनी पसंदीदा हस्तियों से प्रेरित विभिन्न शैलियों और लुक के साथ प्रयोग करें। चाहे आप पारंपरिक लालित्य, अनोखा आकर्षण, या शांत स्वभाव पसंद करते हों, हर किसी के लिए एक सेलिब्रिटी-प्रेरित लुक मौजूद है। तो, रंगों के त्योहार को स्टाइल से मनाते हुए भीड़ से अलग दिखने और फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए तैयार हो जाइए!

सरबजीत में ऐश्वर्या राय के किरदार को लेकर रणदीप हुड्डा ने कह डाली ये बात

‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया ने कॉमेडी से लिया ब्रेक, बताई ये वजह

सद्गुरु की हुई इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी, देखकर कंगना रनौत का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -