‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया ने कॉमेडी से लिया ब्रेक, बताई ये वजह
‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया ने कॉमेडी से लिया ब्रेक, बताई ये वजह
Share:

अभिनेता दिव्येंदु शर्मा फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में एक मजेदार किरदार अदा कर रहे हैं। ‘मिर्जापुर’ के ‘मुन्ना भैया’ ने अपने करियर का आरम्भ कॉमेडी फिल्मों से ही किया था। मगर कुछ वक़्त पश्चात् उन्होंने कॉमेडी फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी भूमिकाओं के साथ एक्सपेरिमेंट करना आरम्भ दिया। इस के चलते दिव्येंदु ने कई ऐसे इंटेंस किरदार भी किए जिनके लिए दर्शकों ने उनकी जमकर प्रशंसा की। अपने एक इंटरव्यू के चलते दिव्येंदु शर्मा ने बताया कि उन्होंने जानबूझकर कुछ वक़्त तक कॉमेडी फिल्मों से दूर रहने का निर्णय लिया था।

दिव्येंदु ने कहा, “कॉमेडी करने में मजा आता है। मगर कोई एक काम यदि आप बार बार करें तो आपको बतौर एक्टर उसमें मजा नहीं आता। मेरे लिए ये बहुत आवश्यक हो गया था कि मैं कुछ और भी ट्राय करूं। और मैं स्वयं को भाग्यशाली मानता हूं कि कुछ और किरदार करने की मैंने जो प्रयास किया था, उसे लोगों ने पसंद किया। मुझे उनका प्यार मिला। मेरे लिए भी इंटेंस किरदार करना चैलेंजिंग था। मगर वो चैलेंज मैंने एंजॉय किया। अब फिर एक बार कॉमेडी कर रहा हूं तथा मुझे कॉमेडी करने में भी बेहद मजा आ रहा है।”

आपको बता दें, अभिनेता कुणाल खेमू ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के डायरेक्टर है। कुणाल के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए दिव्येंदु ने कहा, “कुणाल कैमरा के आगे भी काम कर चुके हैं तो उन्हें एक्टर्स की परेशानियां भी पता होती थी। जब भी हम कहीं अटकते थे, वो तुरंत आकर हमारी समस्या को सुलझा देते थे। उन्हें पता था कि हमसे उन्हें क्या चाहिए। उनके साथ हमें कभी एक्स्ट्रा मेहनत करने की आवश्यकता नहीं पड़ी।” आगे अपने मजेदार अंदाज में दिव्येंदु शर्मा ने ये भी कहा, “लेकिन जब एक्टर डायरेक्टर बन जाता है तो सबसे बड़ी समस्या ये होती है कि आप उसे ये नहीं बोल सकते कि भाई हमें इतना सिखा रहे हो तो स्वयं आकर क्यों नहीं करते? क्योंकि हमेशा दिल में ये डर रहता है कि वो तो आकर कर भी देगा, फिर हम क्या करेंगे।”

सद्गुरु की हुई इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी, देखकर कंगना रनौत का हुआ बुरा हाल

बेटी को गोद में लेकर रामलला के दर्शन करने पहुंचीं प्र‍ियंका चोपड़ा, इस अवतार में आई नजर

स्टार किड्स में भी चलती है रेस, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने अभिषेक बच्चन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -