आमिर की फिल्म को हुआ 100 करोड़ का नुकसान
आमिर की फिल्म को हुआ 100 करोड़ का नुकसान
Share:

आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करने में लगे हुए है। 4 वर्ष के उपरांत बड़े पर्दे पर वापस आए आमिर खान ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी मूवी का यह हाल होने वाला है। रिलीज से पहले बायकॉट ट्रेंड ने 'लाल सिंह चड्ढा' की बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस पर जबरदस्त असर डाला और अब ये साल की फ्लॉप मूवीज में शुमार हो चुकी है। इतना ही नहीं, 'लाल सिंह चड्ढा', आमिर की अभी तक की सबसे खराब परफॉर्म करने वाली मूवी में शामिल हो चुकी है। 

लाइगर करेगी काम तमाम: हफ्तेभर में इस मूवी ने किसी तरह 50 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। इस दौरान इसके कई शो कैंसिल भी हुए और अभी भी हो रहे हैं। थिएटर में 'लाल सिंह चड्ढा' को देखने के लिए दर्शक भी देखने नहीं जा रहे है। आमिर खान का सुंदर सपना टूट चुका है और इसे लेकर अब कुछ नहीं किया जा सकता। इस मूवी के पास कमाई करने के लिए कुछ ही और दिन बचे हैं। जिसके उपरांत विजय देवरकोंडा की मूवी 'लाइगर' सिल्वर स्क्रीन पर लग जाएगी और उम्मीद भी व्यक्त कर दी है कि 'लाइगर' ही 'लाल सिंह चड्ढा' का खेल खत्म  करने वाली है।

9 दिन में कमाए इतने करोड़: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो रिलीज के नौंवे दिन भी 'लाल सिंह चड्ढा' रेंगती हुई ही दिखाई दी। रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि, टिकट विंडो पर सन्नाट छाने की वजह से इस मूवी ने 1 से 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। रोज इस मूवी का कलेक्शन घटता जा रहा है। शो खाली जाने पर इसकी स्क्रीन्स को भी सिनेमा मालिकों ने दूसरी मूवी को देना शुरू कर दिया है।

 13900 की ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने दिया कातिलाना पोज, बीच के लिए है बेस्ट

Boycott के बीच पायरेसी का शिकार हुई तापसी की दोबारा

आमिर की फिल्म के फ्लॉप होने पर छलका विजय का दर्द, Boycott करने वालों पर भड़के एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -