Boycott के बीच पायरेसी का शिकार हुई तापसी की दोबारा
Boycott के बीच पायरेसी का शिकार हुई तापसी की दोबारा
Share:

तापसी पन्नू की मूवी 'दोबारा' रिलीज से सिर्फ एक दिन बाद ही पायरेसी करने वालों का शिकार होने से बच नहीं पाई। मूवी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और 20 अगस्त को ये पूरी की पूरी फिल्म पायरेसी पोर्टल तमिल रॉकर्स पर लीक की जा चुकी है। जिसके उपरांत इस मूवी को Movierulez और मैसेंजर एप्लिकेशन Telegram पर भी लीक भी की जा चुकी है। मूवी को जमकर डाउनलोड और साझा किया जा रहा है।

कितना है फिल्म दोबारा का बजट?: बता दें कि तापसी पन्नू स्टारर मूवी Dobaaraa का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है और महज 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस मूवी की कहानी बहुत ही ज्यादा दिलचस्प है। मूवी के प्री रिलीज शोज को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। कहा जा रहा था कि फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा बिजनेस कर सकती है। मूवी का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 50 रुपये से भी कम रहा है। विशेषज्ञों के अनुसार मूवी ने पहले दिन 20 से 35 लाख रुपये के बीच कमाए हैं और इसका लाइफटाइम कलेक्शन डेढ़ करोड़ रुपये से अधिक नहीं होने वाला है।

सोशल मीडिया पर हुआ बायकॉट: बता दें कि 'दोबारा' एक थ्रिलिंग मिस्ट्री मूवी है, जिसमें तापसी, पावेल गुलाटी और राहुल भट ने अहम किरदार को अदा किया है। सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ लोगों ने इस मूवी को बायकॉट भी करना शुरू कर दिया है। इन दिनों आए दिन हर बॉलीवुड मूवी का बायकॉट सोशल मीडिया पर किया जा रहा है। इस बारे में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बोला है, 'अगर ऐसा कुछ आए दिन होता है तो लोग इस बारे में ध्यान देना बंद कर देते हैं। इसका कोई मतलब नहीं रह जाता।'

सारा अली खान के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म

बॉडीगार्ड के कंधे पर बैठकर शाहरुख़ ने फोड़ी दही हांडी

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में इस किरदार को अदा कर रही महिमा चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -