पत्नी के प्यार में कूक बने रणवीर सिंह, बनाते नजर आए पैनकेक

इस समय देशभर में कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है और इस कारण लॉकडाउन भी बढ़ाया जा चुका है. ऐसे में बीते मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया और ऐसे में अभी देशवासियों को और कुछ दिनों तक घर के अंदर ही रहना पड़ेगा. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल पर भी बुरा असर पड़ा है और स्टार्स या तो घर के अंदर साफ-सफाई में लगे हुए हैं या फिर कुकिंग कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RANVEER | DEEPIKA | FANPAGE (@deepveer_myheartbeat) on

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने हबी के लिए आए दिन कुछ ना कुछ बना रही हैं लेकिन अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह अपनी वाइफ के लिए कुकिंग करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं रणवीर का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वे पैनकेक्स बनाने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. वैसे यह तो एक बूमरैंग वीडियो है जिसमें रणवीर बड़ी शिद्दत से पैनकेक बनाने के लिए बैटर को फेंटते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में वे ये सीखते नजर आ रहे हैं कि पैनकेक बनाते समय बेक कैसे करते हैं. आप सभी को बता दें कि इस दौरान वे कुक की वेशभूषा में भी हैं. सबसे दिल्चस्प बात ये है कि उन्होंने लाल रंग की बेकर्स कैप भी पहनी हुई है. आप सभी को यह भी बता दें कि लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों को एक दूजे के लिए कुछ ना कुछ ख़ास बनाते हुए देखा जा रहा है और दोनों आए दिन एक दूजे पर प्यार जताते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

थप्पड़ जैसी फिल्मों में किरदार निभाना चाहती हैं आकांक्षा

वरुण धवन की पुरानी तस्वीर शेयर कर युवक ने किया ट्रोल, एक्टर ने ले लिए मजे

लॉकडाउन बढ़ने से खुश हैं रंगोली चंदेल, की पीएम मोदी की तारीफ़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -