जन्मदिन के दिन आमिर खान की बेटी ने खुद को दिया यह खतरनाक चैलेंज
जन्मदिन के दिन आमिर खान की बेटी ने खुद को दिया यह खतरनाक चैलेंज
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान आए दिन चर्चाओं में रहती हैं। कभी अपने वीडियो तो कभी अपनी तस्वीरों के जरिये इरा खान फैंस का दिल जीत लेती हैं। वैसे अब उन्होंने सोशल मीडिया पर नियमित पोस्ट करने की कसम खा ली है। जी दरअसल जल्द ही उनका 23वां जन्मदिन बीते कल था और इसी के चलते उन्होंने खुद को एक महीने का वर्कआउट चैलेंज दिया है। मिली जानकारी के तहत इस दैरान वे हरएक दिन इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करेंगी। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिए उन्होंने यह बात कही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan।ira)

इसी के साथ ही उन्होंने़ अपने दिल की बात सभी के साथ शेयर की। अपने वीडियो में इरा ने बताया कि, 'जब वह 19 साल की थीं तब उन्हें स्लिप डिस्क का सामने कारना पड़ा था। जिसके चलते उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी।' आगे वह कहती हैं कि 'उनके बारे में किड स्टार ने कहा कि वे जिम में रोती हैं। इसलिए नहीं कि वे अपने आप को फैटी महसूस करती हैं बल्कि इसलिए कि वे आगे नहीं बढ़ पा रही हैं।'

इसी के साथ उन्होंने खुलासा किया कि, ''वे जंक फूड बहुत खाती हैं, अब ऐसा करने से खुद पर रोक लगाएंगी। वे अब कैलोरी कम करेंगी।' इसके अलावा उन्होंने अब अपने लाइफ के डिसीजन्स खुद लेने का फैसला किया है वह अब वजन को लेकर परेशान हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इरा के ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखर फिटनेस ट्रेनर हैं जो उनका वजन घटाने में उनकी मदद करेंगे।

क्या कोरोना वैक्सीन पर से हटेगा GST? वित्त मंत्री सीतारमण ने दिया जवाब

करवट बदलेगा मौसम, दिल्ली-यूपी और हरियाणा के इन इलाकों में होगी बारिश

ट्रोलर्स बोले- 'दीपिका के पैसों पर मौज कर रहा है शोएब', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -