मल्लिकार्जुन पुजारी ने किया बड़ा खुलासा, बोले- भूषण कुमार ने 3 साल तक किया लड़की के साथ दुष्कर्म

टी-सीरीस ने मुंबई के ठाणे के जिस नेता मल्लिकार्जुन पुजारी पर अभिनेत्री के साथ मिलकर वसूली मांगने का आरोप लगाया है। यदि उसकी बातों पर भरोसा किया जाए तो उसने कथित अभिनेत्री को खुदखुशी करने से रोका तथा उसे इंसाफ़ा दिलाने की खातिर ये सब किया। एक न्यूज चैनल पर इस नेता ने बड़ी बेबाकी से अपने पक्ष को रखा है।

वही मल्लिकार्जुन पुजारी ने सामने आते हुए एक चैनल से इस पूरे केस पर बोला कि भूषण कुमार 3 वर्ष से उस महिला को प्रताड़ित कर रहे थे। जिसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया मगर भूषण कुमार के नाम एवं शोहरत के कारण वो महिला पुलिस में शिकायत करने से डर रही थी तथा उसके मन में खुदखुशी के विचार आ रहे थे। महिला अपने मित्र के माध्यम से मल्लिकार्जुन पुजारी के कांटेक्ट में आई तथा इनसे सहायता की गुहार लगाई। ऐसे में मल्लिकार्जुन ने उस महिला को पुलिस की सहायता लेने के लिए कहा तथा स्वयं साथ में डीएन नगर पुलिस स्टेशन आकर भूषण कुमार के विरुद्ध FIR दायर कराई।

वही इस पूरे प्रकरण पर मल्लिकार्जुन ने बताया कि अब वो उस एक्ट्रेस की सहायता के लिए केवल पुलिस ही नहीं बल्कि महिला संगठनों से भी कांटेक्ट कर रहे हैं। मल्लिकार्जुन से जब ये पूछा गया कि भूषण कुमार ने उस औरत के खिलाफ जबरन वसूली को लेकर कुछ वक़्त पहले ही शिकायत दर्ज कराई थी। तो इस पर मल्लिकार्जुन ने कहा कि ये सब भूषण कुमार स्वयं को बचाने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं। महिला बहुत असहाय एवं मासूम है। वो बहुत डरी हुई है इसलिए अब उसे पुलिस का सहारा लेना पड़ा है।

अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को लांच करेंगे सलमान खान, हिमाचल में होगी शूटिंग

भूषण कुमार रेप केस में आया नया मोड़, नेता के कहने पर अभिनेत्री ने रचा था षड्यंत्र?

रेड स्विमसूट में फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ ने फैंस को कहा धन्यवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -