कवर्धा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में नायब तलसीलदार सहित 3 की मौत
कवर्धा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में नायब तलसीलदार सहित 3 की मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में चिल्फी थाने के पगवाही के पास एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है. ट्रक और बोलेरे में भीषण टक्कर होने से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में नायब तहसीलदार बोड़ला सतीश कृशान व उसके दो साथी शामिल हैं. हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने आगे बढ़कर मृतकों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने का प्रयास किया. 

बताया जा रहा है कि बोड़ला नायब तहसीलदार अपने मित्रों के साथ चिल्फी घाटी में सैर-सपाटा कराने गए थे. लौटते वक़्त चिल्फी के पगवाही के पास सरकारी बोलेरो वाहन और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, हादसा इतना भयानक था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में बोड़ला नायब तहसीलदार समेत उनके दो दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बोड़ला नायब तहसीलदार सतीश कुशान ने उड़ीसा के अपने चार दोस्तों को चिल्फी घाटी घुमाने के लिए बुलाया था. आज सुबह पांच बजे सभी लोग घुमने के लिए सरकारी वाहन से चिल्फी भी पहुँच गए थे, घुमाने के बाद वापस बोड़ला के लिए रवाना ही हुए थे, किन्तु उन्हें क्या पता कि मौत उनका इंतजार कर रही है.

दो दोस्तों को रेस्ट हाउस में छोडऩे के बाद एक ड्राइवर समेत दोनों दोस्तों के साथ नायब तहसीलदार सतीश कुशान अपने बोलेरो वाहन सीजी- 02- 6666 पर सवार थे. इसी दौरान चिल्फी थाना के अंतर्गत पगवाही के पास ट्रक के साथ जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में नायाब तहसीलदार समेत दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, वही वाहन चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

ओ॰ पन्नीरसेल्वम ने कहा- "गेल इंडिया लिमिटेड को राजमार्गों के साथ..."

इस दिन से दोबारा खुलेगा दिल्ली हवाई अड्डे का T2 टर्मिनल

कमलनाथ को कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाना सिखों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा: BJP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -