आमिर खान के हाथ लगा अब तक सबसे बड़ा प्रोजेक्ट
आमिर खान के हाथ लगा अब तक सबसे बड़ा प्रोजेक्ट
Share:

मूवीज के गलियारों से एक दिलचस्प जानकारी भी सुनने के लिए मिली है।  सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी दो बड़ी फ्लॉप मूवी डिलीवर करने के बाद सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों ब्रेक पर चल रहे है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो सुपरस्टार आमिर खान के साथ KGF सीरीज के निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने हाथ मिलाया है। 

सुनने में आया है कि केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील RRR स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अगली मूवी एनटीआर 31 को लेकर प्लानिंग भी करने में लगे हुए है। इस मूवी का एनाउंसमेंट पहले ही किया जा चुका है। इसके बाद से ये फिल्म फिलहाल स्क्रिप्टिंग स्टेज ओर बने हुए है।

एनटीआर 31 में होगी आमिर खान की एंट्री: इस समय निर्देशक प्रशांत नील सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी अगली मूवी सालार को पूरा करने में बिजी हैं। ये फिल्म अगले वर्ष तक सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस के मध्य खासा एक्साइटमेंट है। साथ ही प्रशांत नील की अगली मूवी जूनियर एनटीआर की 31वीं फिल्म को लेकर भी बहुत  बज है। इन दोनों ही फिल्मों से फैंस को भारी आशा हैं। अब अगर ये रिपोर्ट्स सही साबित होती हैं और जूनियर एनटीआर की मूवी में आमिर खान की एंट्री होती है। तो ये यकीनन अगली बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है।

नए साल के एक दिन पहले अनुष्का ने शेयर की सबसे खूबसूरत फोटोज

कार्तिक आर्यन को नए साल से पहले लग गया झटका, जानिए क्या है मामला

जब रवीना टंडन के सुसाइड अटेम्प्ट को लेकर अजय ने कही थी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -