तीसरी शादी करने जा रहे हैं आमिर खान, ये अभिनेत्री बनेगी दुल्हन!
तीसरी शादी करने जा रहे हैं आमिर खान, ये अभिनेत्री बनेगी दुल्हन!
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इस लिस्ट में राजकुमार राव और पत्रलेखा भी शामिल हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है। वहीं उनके बाद अब सबकी नजरें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर टिकी हुई हैं, जो दिसंबर के दूसरे हफ्ते में होगी। वहीं अब यह खबर आ रही है कि आमिर खान भी तीसरी शादी करने वाले हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही अचानक आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था।

वहीं उस दौरान दोनों का एक स्टेटमेंट सामने आया था जिसमे कहा गया था कि 'अब हम दोनों पति पत्नी नहीं हैं बल्कि हम को-पैरेंट्स और एक-दूसरे के परिवार के तौर पर होंगे।' उस समय आमिर खान और किरण राव के इस बयान ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था। वहीं अब इस समय सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही है कि आमिर खान तीसरी शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ और वह भी अपनी को-स्टार संग। कहा जा रहा है आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद शादी का ऐलान करेंगे। यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी और इसी के चलते यह माना जा रहा है कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी फैंस को दे सकते हैं।

केवल यही नहीं बल्कि सामने आने वाली खबरों को मानें तो आमिर खान अपनी किसी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। जी दरअसल वह को-स्टार कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री फातिमा सना शेख हैं जो आमिर के दूसरे तलाक के बाद काफी ट्रोल हुई थीं। आपको बता दें कि फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' और 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आई थीं। उस समय ही ऐसी अफवाह उड़ी थी कि आमिर खान और फातिमा सना शेख रिश्ते में हैं, हालांकि, फातिमा ने इससे साफ़ इंकार किया है।

नहीं मिला आर्यन खान के खिलाफ नहीं मिला कोई भी ठोस सबूत, अदालत ने कही ये बात

हेमा मालिनी-प्रसून जोशी को IFFI में सम्मान, मिलेगा ये पुरस्कार

बड़ी खबर! इस मशहूर अभिनेत्री की बिल्डिंग में अचानक लगी आग, जलकर हुई खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -