पत्नी नहीं, इनके साथ मिलकर जन्मदिन को खास बनाना चाहते हैं आमिर खान

पत्नी नहीं, इनके साथ मिलकर जन्मदिन को खास बनाना चाहते हैं आमिर खान

अपने जन्मदिन पर आमिर खान ने अपने बारे में कुछ खास बातें बतायीं हैं जिन्हे हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं बॉलीवुड में सुपर हिट फिल्में देने वाले एक्टर आमिर खान अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस पर आमिर ने अपने फैंस को एक अनोखा तोहफा है. जी हाँ, उनका तोहफा ये है कि वो अब इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गए हैं. इनके फैंस हमेशा इन्हे इंस्टाग्राम पर सर्च करते थे उसी को देखते हुए, फैंस की ये इच्छा उन्होंने पूरी कर दी. 

बॉलीवुड में इन्होंने 'दंगल', '3 इडियट्स', 'Pk', 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में जैसे अपना कब्ज़ा जमा लिया है. इसके बाद वो अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं. आमिर ने बताया उनके जन्मदिन पर सबसे पहले बच्चन साहब ने उन्हें विश किया था. साथ ही बताते है अमिताभ बच्चन के साथ करना एक सपने के पुरे होने जैसा है. 

वो बताते हैं जन्मदिन के दिन वो चाहते हैं आपन ज्यादा से ज्यादा समय अपनी माँ के साथ बिताएं. आपको बता दें, फ़िलहाल वो जोधपुर में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसेक कारण वो घर नहीं जा पा रहे हैं लेकिन वो अपने डायरेक्टर से ये चाहते हैं वो उन्हें छुट्टी देदें ताकि वो अपनी माँ से मिलने जा पाएं. 
इस पर आमिर कहते हैं वहीँ वो शख्स हैं जिनके कारण वो इस दुनिया में आये हैं तो उनसे मिलना सब कामों से ज्यादा जरुरी है. वाकई आमिर खान एक बहुत ही कमाल की शख्सियत हैं जो सभी के बारे में सोचते हैं. इसी के साथ हम दुआ करते हैं उनका ये जन्मदिन बहुत ही अच्छे से बीते.

PHOTO : तैमूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन कर रहे है आमिर खान

नहीं जानते होंगे 'दंगल' की छोटी बबीता को, यहां जानिए उनके बारे में

बर्थडे पर आमिर ने फैंस को दिया ऐसा तोहफा बदले में फैंस ने उन्हें दिया बड़ा सरप्राइज़

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App