'सरफ़रोश' का सीक्वल करना चाहते है आमिर खान
'सरफ़रोश' का सीक्वल करना चाहते है आमिर खान
Share:

बॉक्सऑफिस के साथ-साथ हॉलीवुड में भी फिल्म 'दंगल' के शानदार कलेक्शन के बाद अब जल्द ही आमिर खान अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के साथ फिर से परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. अब तक कई फिल्मो में दमदार प्रदर्शन करने के बाद आमिर खान का कहना है कि वह एक बार फिर ‘सरफरोश’ के सीक्वल में अपने दमदार अभिनय का परिचय देना चाहते है. साल 1999 में आई डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मैथन की फिल्म 'सरफ़रोश' में आमिर ने सीमा पर आतंकवाद पर लगाम कसने वाले पुलिस अधिकारी अजय सिंह राठौर का किरदार निभाया था. इस फिल्म को दर्शको के साथ-साथ समीक्षकों की भी काफी सराहना मिली थी.

वैसे इन दिनों ऐसी खबरे आ रही है कि आमिर खान 'सरफ़रोश' के सीक्वल में व्यस्त है. कल रात मुंबई में 19वे फ़िल्मफेस्टिवल पर आमिर खान ने कहा कि, "मैं एक बार फिर एसीपी राठौड़ का किरदार निभाना पसंद करूंगा." आमिर खान की उम्र 52 वर्ष हो चुकी है. और अब तक वे अपनी फिल्मो में दमदार अभिनय के साथ सक्रिय है. आमिर का कहना है कि वे बिजी होने के चलते फेस्टिवल में फिल्म नहीं देख पाए थे. बता दे आमिर खान इस फिल्म फेस्टिवल में 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक्ट्रेस ज़ायरा वासिम के साथ पहुंचे थे. आमिर के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' 19 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी. आमिर खान अपनी इस फिल्म को लेकर काफी घबराए हुए है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आदित्य ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस

#Happy #Birthday परमीत सेठी...

KBC-9 : Office Boy ने जीती 25 लाख की राशि.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -