आदित्य ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस
आदित्य ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस
Share:

अब तो कंगना रनौत लगातार ऋतिक और आदित्य पंचोली के घेरे में आ रही है. पहले ऋतिक ने अपनी चुप्पी तोड़ कंगना को खूब सुनाई और अब आदित्य पंचोली भी कंगना से बदला लेने के लिए सामने आ गए है. हाल ही में आदित्य ने कंगना के खिलाफ आपराधित मानहानि का केस दर्ज करवाया है. शुक्रवार को ही आदित्य ने मुंबई की एक अदालत में कंगना के खिलाफ आपराधित मानहानि का मामला दर्ज करवाया है. आदित्य ने बताया कि उन्होंने मुंबई के अँधेरी में मजिस्ट्रेट की अदालत में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

इस मामले में बताते हुए आदित्य पंचोली ने कहा कि, "हां, हमने मानहानि का मामला दर्ज कराया...हमने दीवानी मानहानि के मामले का विकल्प खुला रखा है.'' बता दे कंगना ने आदित्य के खिलाफ आरोप लगाया था कि उन्होंने कंगना को अपने प्यार के जाल में फसाकर उन्हें प्रताड़ित किया था. बता दे पिता आदित्य पर लगे आरोपों पर उनके बेटे सूरज पंचोली ने भी ट्वीटर पर कंगना को खरी-खोटी सुनाई थी जिसके बाद उन्होंने अपना ट्वीटर अकॉउंट भी डिलीट कर दिया था. वैसे काफी समय से चुप्पी साधे बैठे हुए ऋतिक ने भी कंगना को फेसबुक पर एक बड़ा सा पोस्ट कर करारा जवाब दिया था जिसके बाद से अब तक उस मामले में कंगना की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. हालाँकि कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक के पोस्ट पर उन्हें जवाब दिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

KBC-9 : Office Boy ने जीती 25 लाख की राशि.....

बिग बॉस11 : अर्शी ने शिल्पा को गुस्से में कहा, ‘तुम गाली खाओगी मुझसे’

मेने एक 20/20 मैच खेला, गजेंद्र चौहान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -