रिलीज़ होते ही लीक हुई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

Nov 09 2018 11:18 AM
रिलीज़ होते ही लीक हुई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' गुरुवार को रिलीज़ हो गई है. दिवाली के एक दिन बाद इस फिल्म को रिलीज़ किया गया ताकि ये धमाका मचा सके लेकिन फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है. सूंत्रो की माने तो ठग्स रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है.

जी हाँ... इस फिल्म को फेमस वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर इसे लीक किया गया है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस वेबसाइट पर तीनों भाषाओं में HD क्वॉलिटी में अपलोड की गई है. फिल्म लीक के बाद गुस्साए फैंस ने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TFPC) से लीक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से पहले इस महीने दक्ष‍िण के सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार को लीक किया गया था. इसकी शिकायत के बाद काउंसिल ने सभी थियेटर मालिकों को सिनेमा हॉल के अंदर लोगों को कैमरा और मोबाइल फोन ले जाने पर पाबन्दी लगा दी थी.

आपको बता दें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज के साथ सोशल मीडिया ट्रोल होने लगी. इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक दोनों की तरफ से ही नेगटिव रिव्यू मिले हैं. सभी ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को वाहियात और निराशाजनक बताया है. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी दिखाई देंगे.

TOH Review : आपको पूरे तीन घंटे ठगेगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

TOH : दर्शकों के दिल में उतरती नज़र आ रही है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

अमिताभ का फोन प्रैंक समझकर आमिर खान ने कह दी ऐसी बात

 

?