बेटे संग स्पॉट हुए आमिर खान, वीडियो हुई वायरल
बेटे संग स्पॉट हुए आमिर खान, वीडियो हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान ने मूवी लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के उपरांत से बॉलीवुड से दूरी भी बना चुके है। आमिर खान के फैंस उनकी अगली मूवी का इंतजार कर रहे है, लेकिन उनकी आने वाली मूवी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत चर्चा में रहते हैं। कभी आमिर खान के अफेयर को लेकर कोई खबर भी सामने आने लगी है, तो कभी कुछ और। लेकिन इस सब के बीच आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ नजर आ रहे है। 

आमिर खान बेटे साथ निकले घूमने: बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाले अभिनेता आमिर खान भले ही 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के उपरांत अभिनय की दुनिया से थोड़े समय के लिए दूर हो गए है, लेकिन जिसके उपरांत भी वो सोशल मीडिया पर छाए रहते है। कभी आमिर खान के घर से कोई वीडियो वायरल होने लग जाता है। तो कभी आमिर खान का कोई बयान वायरल होने लगा है। लेकिन इन सब के बीच आमिर खान का एक नया वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ एक ज्वेलरी शॉप के बाहर नजर आए है। आमिर खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। आमिर खान के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए एक्टर की तारीफ करते हुए दिखाई दिए। एक यूजर ने आमिर खान के बेटे को हैरी पॉटर तक बता डाला। 

 

जहां आमिर खान के फैंस उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे है, तो वही कुछ यूजर्स ने एक्टर की क्लास तक लगा डाली है। आमिर खान को ज्वेलरी शॉप के बाहर देख पूछा कि तीसरी शादी के लिए सामान लेने आए है क्या? इतना ही नहीं आमिर खान अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गए है। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'घर के कपड़े पहन कर बाहर निकल गए।

बाजार में आया Xiaomi Redmi Pad 2 जानिए कैसे है इसके फीचर

बेस्ट साउंड क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ रेडमी बड्स 4, जानिए कितनी है कीमत

Twitter Co-founder का दावा, कहा- "किसान आंदोलन के दौरान कई अकाउंट..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -