जब आमिर खान ने कहा : या तो बच्चा गिरा दें या फिर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर दें....!!
जब आमिर खान ने कहा : या तो बच्चा गिरा दें या फिर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर दें....!!
Share:

अभी हाल ही में हमारे बॉलीवुड के खान यानि की आमिर खान जो की अपनी फिल्म दंगल के बाद से ही अपनी आगामी फिल्मो के चलते सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म के लिए उनका नया लुक भी काफी सुर्खियों में बना हुआ है. अब हम आपको आमिर के बारे में भी कुछ ऐसा बताने वाले है की आपको भी विश्वास नही होगा. जी हाँ, बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिनके सीक्रेट्स अफेयर्स मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. मसलन आमिर खान को ही ले लीजिए. उनके बारे में कहा जाता है कि उनका अफेयर जेसिका हाइन्स नाम की विदेशी जर्नलिस्ट से रहा है.

एक मैगजीन में छपे आर्टिकल के मुताबिक, आमिर और जेसिका की मुलाकात फिल्म 'गुलाम' (1998) के सेट पर हुई थी. दोनों का अफेयर शुरू हुआ और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. फिर बाद में अपने लिव इन रिलेशनशिप के दौरान ही जर्नलिस्ट जेसिका गर्भवती हो गई. इसके बाद क्या था जैसे की आमिर की लाइफ में एक प्रकार से बहुत बड़ा बखेड़ा ही खड़ा हो गया व आमिर भी पुरी तरह से घबरा गए तथा उन्होंने जेसिका को ऐसे में अबॉर्शन का दबाव बनाना शुरू किया.

आमिर ने साफ़ लहजे में जेसिका को कहा कि वे या तो बच्चा गिरा दें या फिर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर दें. लेकिन जेसका ने अबॉर्शन कराने से साफ इनकार कर दिया और लंदन चली गईं. सिंगल मदर बनकर जेसिका बच्चे की परवरिश करने लगीं, जिसका नाम उन्होंने जान रखा. गौरतलब है कि आमिर ने कभी भी अपने इस बच्चे की बात खुलकर कबूल नहीं की. अभी तो बहरहाल आमिर साहब अपनी फिल्मो के चलते काफी व्यस्त है. 

राजामौली की महाभारत में आमिर के बाद अब शाहरुख़ भी

'लगान' और 'स्वदेश' की फिर से धूम.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -