संजय ने किया 'भूमि' पूजन...
संजय ने किया 'भूमि' पूजन...
Share:

बॉलीवुड के मुन्नाभाई बोले तो हमारे संजय दत्त साहब जो की वैसे भी अपनी बायोपिक के लिए सुर्खियों में आए संजय दत्त की इस बायोपिक में हमे बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर काफी तेजी से लगे हुए ताकि वह पूरी तरह अपनी इस बायपिक के लिए हूबहू संजय दत्त की तरह दिख सके. अब मियां यह तो रही हमारे संजय दत्त साहब की बायोपिक के बारे में अब बात कर लेते है हम संजय दत्त की आगामी फिल्म 'भूमि' के बारे में जिसकी तेयारी में संजय दत्त तन्मयता से लग गए है.

पता चला है संजय दत्त ने अपनी इस फिल्म का श्रीगणेश भी कर दिया है. इस मौके पर फिल्म के निर्देशक व फिल्म के अन्य कलाकार भी उपस्थित थे. गौरतलब है की अभी हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज हुआ था जिसके डायरेक्ट है ओमंग कुमार. व पूर्व में डायरेक्ट ओमंग कुमार ने भी संजय के साथ अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया था.

ओमंग कुमार की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से पिता व पुत्री के जीवन पर आधारित है. फिल्म के लिए संजय दत्त  भी काफी एक्साइटेड है. इस फिल्म के बारेमें हमे यह भी पता चला है की यह जो फिल्म है वह इसी साल रिलीज हो सकती है.  इस फिल्म के बाद संजय दत्त मुन्ना भाई सीरीज की अगली फिल्म का काम शुरू करेंगे. जिसे राजकुमार हिरानी निर्देशित करेंगे.          

विक्की कोशल बनेंगे, रणबीर के जीजा

LOOK से लेकर चालढाल तक में रणबीर नजर आए संजू बाबा....बढ़ाया वजन


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -