राजामौली की महाभारत में आमिर के बाद अब शाहरुख़ भी
राजामौली की महाभारत में आमिर के बाद अब शाहरुख़ भी
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. इसका कारण उनकी फिल्म रईस नहीं है बल्कि उनका आने वाला बड़ा प्रोजेक्ट है. खबरों की माने तो शाहरुख़ खान एस एस राजामौली के साथ में अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म में काम करने वाले है. दरअसल राजामौली महाभारत पर फिल्म बनाने जा रहे है और इसके लिए वे कई बड़े सितारों से भी बात कर चुके है.

और माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी. जिसमे बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस आमिर खान की कृष्ण का किरदार निभाने को लेकर चर्चा थी. और अब खबर है कि राजामौली इस फिल्म के साथ शाहरुख़ खान को भी जोड़ना चाहते है. और इसके लिए उन्होंने शाहरुख़ से बातचीत भी की है. इसके साथ ही राजामौली शाहरुख़ खान को अपनी फिल्म बाहुबली 2 में भी लेना चाहते है.

बाहुबली 2 में शाहरुख़ खान केमियो रोल में होंगे. फिल्म बाहुबली 2 आने वाले अप्रैल की 28 तारीख को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म में शाहरुख़ की सहमति के बाद शाहरुख़ वाले सीन की शूटिंग की जाएगी. और इसे फिल्म की रिलीज डेट से पहले पूरा किया जायेगा. आपको बता दे कि शाहरुख़ खान बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में भी केमियो करते हुए नजर आएंगे.

बाहुबली 2 में होंगे किंग खान

25 साल जानने के बाद, शाहरुख़ ने ली आमिर के साथ सेल्फी

Videos :अपने पिता शाहरुख़ की तरह सुहाना बॉलीवुड पर राज करने के लिए है तैयार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -