लाल सिंह चड्डा के लिए जगह-जगह घूम रहे हैं आमिर, जानिए ऐसा क्यों ?
लाल सिंह चड्डा के लिए जगह-जगह घूम रहे हैं आमिर, जानिए ऐसा क्यों ?
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी, वहीं अब उनके एक दमदार फिल्म की दरकार है. खास बात यह है कि  बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद आमिर ने इसकी पूरी जिम्मेदारी भी ली है और अब आमिर अपनी नई फिल्म की घोषणा भी कर चुके हैं. बता दें कि जिस्मे वे अहम किरदार में दिखेंगे.  

बता दें कि फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक बताई जा रही है और यह 23 जून 1994 को रिलीज की गई थी. आमिर फिल्म में टॉम हैंक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. वास्तविक फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जैमेकिस द्वारा किया गया था. वहीं रीमेक फिल्म का निर्देशन आमिर खान के पूर्व मैनेजर और सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक रहे अद्वैत चंदन करने जा रहे हैं. वहीं खबर है कि प्रोडक्शन आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के हाथों में होगा.

फिल्म फेयर से मिली जानकारी के मुताबिक आमिर इस फिल्म के लिए 20 किलो तक वजन भी कम करेंगे. वहीं दंगल में हैवी मसल्स बनाने के बाद आमिर खान का ये नया ट्रांसफॉर्मेशन भी काफी देखने लायक होगा. आमिर बॉलीवुड के उन गिने चुने सितारों में शुमार हैं जो अपनी फिल्म के किरदार में फिट होने के लिए लुक्स पर काफी काम किया करते हैं. खबर है कि उन्होंने फिल्म के लिए लोकेशन्स भी तलाशना शुरू कर दी हैं. वे इसके लिए हाल ही में धर्मशाला भी पहुंचे थे.

VIDEO : 'मजदूर' बने आमिर खान, हाथ में कुदाल लेकर किया काम

सोशल मीडिया पर इस प्लस साइज मॉडल ने लगाई आग, संभलकर देखें तस्वीरें

फिर इस मॉडल ने दिए सेक्सी पोज, नाम है डेमी रोज...

Chloe Saxon का नया फोटोशूट, बोल्ड-हॉट अवतार से जीत लिया दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -