VIDEO : 'मजदूर' बने आमिर खान, हाथ में कुदाल लेकर किया काम
VIDEO : 'मजदूर' बने आमिर खान, हाथ में कुदाल लेकर किया काम
Share:

सुपरस्टार आमिर खान ने अपने बेहद शानदार अंदाज में फैन्स को मजदूर दिवस विश किया. अभिनेता ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कि वह कुदाल चलाते हुए नजर आ रहे हैं और यह तस्वीर आमिर खान द्वारा पानी फाउंडेशन के लिए किए गए उनके श्रमदान के दौरान की बताई जा रही हैं. साथ ही वर्क फ्रंट की बात के जाए तो आमिर जल्द ही फिल्म रूबरू रोशनी में काम करते हुए नजर आने वाले हैं. 

बता दें कि पानी फाउंडेशन आमिर खान अपनी पत्नी के साथ मिलकर चलाते हैं और यह फाउंडेशन जय संचयन और बरसात के पानी के सही इस्तेमाल का काम करता है. वहीं फाउंडेशन का जलमित्र कैंपेन पिछले साल 22 मार्च को को विश्व जल दिवस के रूप में बना था. साथ ही आमिर खान ने जब मजदूर दिवस की शुभकामनाएं दीं तभी साथ में एक और वीडियो शेयर करते हुए महाराष्ट्र दिवस की भी शुभकामनाएं उन्होंने दी थी. 

खास बात यह रही कि संयोग से ये दोनों ही मौके एक साथ पड़ते हैं और महाराष्ट्र दिवस के रोज आमिर खान और किरण राव महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में घूमने भी निकले ताकि वे अपने पानी फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे कैंपेन के प्रति जागरुकता को आसानी से फैला सकें. अभिनेता मंगलवार को झावादर्जुन गांव में भी थे. आमिर के पास अभी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है जो 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक बताई जा रही है. उनकी पिछली रिलीज ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. 

Happy Maharashtra Day! #mejalmitra #paanifoundation @paanifoundation pic.twitter.com/WKX9hZnqba

फिर इस मॉडल ने दिए सेक्सी पोज, नाम है डेमी रोज...

Chloe Saxon का नया फोटोशूट, बोल्ड-हॉट अवतार से जीत लिया दिल

वोट ना डालने पर अक्षय से पूछा सवाल, तो कहा- 'चलिए बेटा...'

सोशल मीडिया पर इस प्लस साइज मॉडल ने लगाई आग, संभलकर देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -