...तो ब्लॉकबस्टर 2.0 Movie में हमे रजनीकांत की जगह नजर आते यह Actor
...तो ब्लॉकबस्टर 2.0 Movie में हमे रजनीकांत की जगह नजर आते यह Actor
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सफलतम फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. अभी हाल ही में इस फिल्म की अभिनेत्री एमी जैक्सन का भी लुक सभी के सामने आ चूका है. जिसमे हमे एमी जैक्सन एक रोबोटिक लुक में नजर आ रही है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म का निर्माण चल रहा है.

आपको बता दे की पहले इस फिल्म के लिए रजनीकांत की जगह पर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट एक्टर आमिर खान का नाम सामने आया था. जी हां आमिर खान ने कहा कि फिल्म '2.0' के लिए उन्हें वह रोल ऑफर किया गया था जो अब रजनीकांत निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो वह खुद को उस किरदार में सोच भी नहीं पा रहे थे.

बार-बार वह रजनीकांत को ही इस रोल में देखते थे. यही वजह है कि आमिर खान ने दिल पर पत्थर रखकर एक अच्छी फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया. फिल्म '2.0' में अक्षय कुमार नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे. यह अगले साल रिलीज होगी. अपनी इस फिल्म के लिए 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के अभिनेता अक्षय कुमार को भी बड़ी उम्मीद है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब बिग बॉस में गूंजेगी दाऊद की आवाज़

'जलसा' में हुई सादगी से पूजा

बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार एंट्री

सलमान और बिग बी के साथ काम करने को बेताब हैं ये डायरेक्टर

जब भाई ने खोले सलमान के राज़...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -