आमिर खान ने बदला अपना रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप
आमिर खान ने बदला अपना रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड में मिस्टर पेरफ़ेक्शनिष्ट कहे जाने वाले आमिर खान, इन दिनों अपने शूटिंग में व्यस्त है. ये तो आप जानते ही हैं कि वो अपने हर रोल को बेहद ही उम्दा तरीके से निभाते हैं. कुछ दिन पहले आमिर खान ने एक ट्वीट किया था, जिसमें मेकअप से उनके बालों को सफ़ेद करते हुए और उनको बुढ़ा दिखने के लिए मेकओवर किया जा रहा था. जी हां, जिसको पोस्ट करते हुए आमिर खान ने लिखा था कि कमिंग सून…आपके फोन पर. इसके बाद कई लोग ये अनुमान लगा रहे थे कि हो सकता है ये उनकी अगली फिल्म लाला सिंह चड्ढा का लुक टेस्ट में से एक हो सकता है. इसी से जुडी एक बात सामने आई है. आइए जानते हैं उसके बारे में.

जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान ने जो वीडियो शेयर किया था वो मोबाइल पे ऐप का सिर्फ एक विज्ञापन है. वीडियो में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे आमिर खान के बालों को सफेद बालों में बदल दिया जाता है. साथ ही कैसे उनके नकली पेट लगाया जाता है, जिससे की वे मोटे नजर आएं. कुछ ही पलों में कैसे वे एक हस्मुख से दादा के रूप में सामने आ जाते हैं. यहां देखें वीडियो-

इसके अलावा फिल्म की बात करें तो हाल ही में आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. साथ ही आमिर खान ने हाल ही में 14 मार्च को अपने जन्मदिन पर फिल्म के बारे में घोषणा की थी. हालांकि इसे वन गम्प का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण कहा जाता है जिसमें टॉम हैंक्स ने अभिनय किया था. हालांकि ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक बताया जा रहा है. आमिर खान के ये फिल्म 2020 में दिवाली पर रिलीज की जा सकती है.

सलमान खान की 'भारत' की रिलीज़ डेट आई सामने, इस दिन आएगा ट्रैलर

The Tashkent Files Trailer : लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक का ट्रेलर आया सामने

सासु माँ की तरफ से बहु श्लोका को मिला बेहद कीमती तोहफा, कीमत सुन चौंक जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -