तलाक के बाद भी अपना वादा निभा रहे आमिर-किरण, सामने आई नयी तस्वीर
तलाक के बाद भी अपना वादा निभा रहे आमिर-किरण, सामने आई नयी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान और किरण राव बीते दिनों ही अलग हुए हैं। वहीं दोनों ने तलाक के समय जो वादा किया था उसे अब वह निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर दोनों की तस्‍वीर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि भले ही किरण और आमिर अब पति-पत्‍नी नहीं हैं लेकिन अपने बेटे के लिए वो अभी साथ है। आप सभी जानते ही होंगे कि उन्होंने अपने तलाक को अंत नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुआत बताते हुए कहा था कि वे अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता बने रहेंगे। अब यह तस्वीर इस बात की गवाही दे रही है। मिली जानकारी के तहत आमिर और किरण लाल सिंह चड्ढा के सेट पर अपने बेटे आजाद के साथ टेबल टेनिस खेलते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan_)

किरण राव और आमिर खान की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं। इस नई तस्वीर में लाल सिंह चड्ढा के सेट पर आमिर और किरण अपने बेटे के साथ टेबल टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि आमिर, किरण और आने वाली फिल्म की टीम ने हाल ही में लद्दाख में अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म की शूटिंग पूरी की है। आप सभी को बता दें कि आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद का जन्‍म 5 दिसंबर, 2011 को सरोगेसी के जरिए हुआ था।

वहीं तलाक के बाद आमिर खान और किरण राव को पारंपरिक पोशाक पहने लद्दाख में एक साथ डांस करते हुए भी देखा गया था। अब इस समय दोनों की अपने बेटे आजाद के साथ टेबल टेनिस खेलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर कई लोग हैरानी जता रहे हैं। वैसे इस दौरान एक्टर नागा चैतन्य भी टेबल टेनिस एन्जॉय करते नजर आए।

निक्की तंबोली को देख सलमान ने पूछा सवाल- तुम वो नहीं हो जो बिग बॉस में थीं, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

जानें कौन हैं 'पद्मश्री' मीराबाई चानू ? जिन्होंने Tokyo Olympics में भारत को दिलाया सिल्वर मेडल

जल्द आएगा तुम तो ठहरे परदेसी का नया वर्जन, टोनी कक्क्ड़ संग ये अभिनेता मचाएगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -