जल्द आएगा तुम तो ठहरे परदेसी का नया वर्जन, टोनी कक्क्ड़ संग ये अभिनेता मचाएगा धमाल
जल्द आएगा तुम तो ठहरे परदेसी का नया वर्जन, टोनी कक्क्ड़ संग ये अभिनेता मचाएगा धमाल
Share:

बॉलीवुड में मसीहा बने हुए सोनू सूद को आप सभी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में देखने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि सोनू ने कोरोना संकट के दौर में लगातार लोगों की मदद की और इसी के चलते वह सुपरस्टार बन गए। अब तक लोग सोनू की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। सोनू को आज लोग मसीहा के नाम से जानते है। अब हाल ही में सोनू सूद के करियर से जुड़ी एक अहम खबर आ रही है। जी दरअसल फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में फराह खान संग काम कर चुके सोनू सूद एक बार फिर एक प्रोजेक्ट पर उनके साथ काम करने जा रहे हैं। जी दरअसल सोनू एक म्यूजिक वीडियो प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है।

सामने आने वाली एक खबर के अनुसार यह वीडियो साल 1997 में रिलीज हुए क्लासिक गाने तुम तो ठहरे परदेसी का नया वर्जन होगा। यह गाना 90 के दशक के सबसे बड़े हिट गानों में शुमार था और इस गाने को अल्ताफ राजा ने गाया था। अब इस बार नए गाने को रिक्रिएट करने के लिए टोनी कक्कड़ और अल्ताफ राजा को साथ लाया जा राहा है। अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर सोनू सूद ने बात करते हुए अपनी और फराह खान की दोस्ती का जिक्र किया।

उन्होंने कहा, 'फराह ने मुझे हैप्पी न्यू ईयर में डायरेक्ट किया था। और मुझे उस वक्त की चीजें अभी तक याद हैं। अब हम पंजाब में शूटिंग कर रहे हैं और इस बार भी सेट पर वैसा ही माहौल है।' इसी के साथ अपने एक अन्य प्रोजेक्ट को लेकर भी सोनू सूद ने खुलासा किया है। उन्होंने कहा, 'इस वीडियो में वो एक किसान का किरदार निभा रहे हैं जोकि बाद में पुलिसवाला निकलता है। इस गाने में एक प्यारी लव स्टोरी भी दिखाई देगी।' इसके अलावा सोनू सूद ने यह भी कहा कि, 'ये प्रोजेक्ट बस एक फन प्रोजेक्ट है और इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।' वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद पिछली बार रोहित शेट्टी की सिंबा में नजर आए थे।

मां नीना की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' रिलीज होने के बाद बेटी मसाबा को पता चली थी ये बड़ी बात

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने प्रभारी को राहत और बचाव कार्यों की निगरानी करने का दिया निर्देश

कोरोना के कारण केरल में बढ़ी समस्यां, तमिलनाडु में जारी हुआ अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -