निक्की तंबोली को देख सलमान ने पूछा सवाल- तुम वो नहीं हो जो बिग बॉस में थीं, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 ने अभिनेत्री निक्की तंबोली को लोकप्रिय बना दिया है। पहले गुमनाम रहीं निक्की आज लाइमलाइट में रहती हैं। निक्की ने अपने इस बेहतरीन सफर के लिए सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है। निक्की ने बताया है कि सलमान खान के सुझाव के कारण वह जीवन में बेहतर कर पा रही हैं।

वही निक्की तंबोली ने ये भी कहा कि सलमान खान ने बिग बॉस समाप्त होने के पश्चात् पर्सनली उनसे क्या बात की थी। चर्चा में निक्की तंबोली ने बताया- मैं बिग बॉस में 5 माह के लिए थी। पहले मैं अपनी फोटो को लेकर नहीं सोच रही थी। क्योंकि व्यक्ति तब मुझे नहीं जानते थे। मैं अपने शब्दों को फिल्टर नहीं करती थी। मैं वोकल तथा ओपन थी। जिसे व्यक्तियों ने गलत तरीके से लिया तथा मुझे रुड, एरोगेंट बताया।

इसके साथ ''मेरे सफर के चलते सलमान सर ने मुझे सिखाया कि हर कोई हमारी भांति नहीं होता। लोग वैसे सोचते हैं जैसा वो चाहते हैं। यदि आप किसी को कुछ बोल रहे हैं खुलकर तथा उसे ये आपका एरोगेंस महसूस हो रहा है तो बाहर भी आपको लेकर यही सन्देश जाएगा। यदि आपको इसे परिवर्तित करने का इतना बड़ा प्लेटफॉर्म प्राप्त हुआ है तो इसे प्लीज बदलो। तुम यंग हो और यकीनन ही अपनी फोटो ऐसी नहीं चाहती होंगी।'' निक्की ने बताया- सलमान सर ने हमेशा मेरी बेहतरी के लिए मुझे मार्ग बताया। जब मैं उनसे पर्सनली मिली तो उन्होंने कहा था कि तुम वो व्यक्ति नहीं हो जो बिग बॉस में नजर आई थीं। क्यों तुमने अपनी पर्सनैलिटी चेंज की थी। तब मैंने उन्हें बोला था कि लोग मुझे जानते नहीं थे। अलग नजर आने के लिए मुझे कुछ तो अलग करना था।

Indian Idol 12: पवनदीप राजन और अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरी उम्मीद’ हुआ रिलीज

सुदेश लहरी ने खरीदी सैकेंड हैंड कार, कृष्णा अभिषेक ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अलग रह रहा है टीवी का यह मशहूर कपल, जल्द ले सकता है तलाक!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -