बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे आमिर खान, सामने आई तस्वीर
बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे आमिर खान, सामने आई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चाओं ने बने ही रहते हैं. आमिर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और वहां पर उन्होंने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर से खास मुलाकात की है. हाल ही में आमिर और ऋषि की तस्वीर सामने आई है जिसे नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. आपको बता दें, ऋषि कपूर पिछले 4 महीनों से न्यूयॉर्क में हैं जहां वो अपना इलाज करवा रहे हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आमिर खान, नीतू कपूर और ऋषि कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. तीनों बहुत खुश लग रहे हैं और तस्वीर में इन सभी की बॉन्डिंग कमाल की लग रही है. नीतू ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि- ''ये जरूरी नहीं है कि एक शख्स दूसरे के साथ कितना समय बिताता है. ये जरूरी है कि उस समय में अपना कितना वक्त देते हो. आमिर ने बहुत कुछ दिया और सबसे ज्यादा प्यार इज्जत और ढेर सारी मस्ती. वाकई वे एक सच्चे सुपरस्टार हैं.''

सिर्फ आमिर खान ही नहीं बल्कि उनके अलावा और भी कई सितारे इन पिछले कुछ महीनों में ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे. इन स्टार्स की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, अनुपम खेर और सोनाली बेंद्रे, शाहरुख खान, जैसे कई सितारों के नाम शामिल हैं. वही ऋषि के बेटे रणबीर कपूर भी अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर समय-समय पर न्यूयॉर्क जाते ही रहते हैं. बता दें ऋषि अपने मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे.

सामने आई प्रियंका की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जमकर हुआ धमाल

इस एक्ट्रेस ने ली शहीदों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी, उठाएंगी सारा खर्चा

Gully Boy Collection : 100 करोड़ के पार पहुंची इस रैपर की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -