हांगकांग में 'दंगल' की धूम, बनाया कमाई का जबरदस्त रिकार्ड
हांगकांग में 'दंगल' की धूम, बनाया कमाई का जबरदस्त रिकार्ड
Share:

आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म 'दंगल' जो के देखा जाए तो अभी भी हांगकांग के बॉक्स ऑफिस पर अपनी दमदार कमाई को अंजाम दे रही है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' जो के भारत में दंगल मचाने के बाद चीन में भी सफलता का स्वाद चख चुकी है. आमिर खान की यह फिल्म अब हांगकांग में भी कमाई के मामले में धुआंधार व्यवसाय को अंजाम दे रही है. बता दे की अभी तो बहरहाल आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के चलते व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म में हमे आमिर खान संग महानायक अमिताभ बच्चन कैटरीना कैफ व फातिमा सना शेख नजर आने वाले है.

अब अगर बात करे आमिर की फिल्म दंगल की तो जनाब आमिर खान की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर तो सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. साथ ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. और यह 2000 करोड़ का बिजनेस करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है.

चीन में धमाकेदार कमाई करने के बाद फिल्म अब हांगकांग में ताबड़तोड़ कमाई कर सफलता के झंडे गाड़ रही है. दंगल 24 अगस्त को हांगकांग में रिलीज हुई है और फिल्म ने वहां 5 दिनों में 5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने हांगकांग में फिल्म की कमाई का आंकड़ा ट्विटर पर साझा किया है. इस तरह से आमिर खान की यह फिल्म जो के अभी भी सक्सेस को दोहरा रही है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जन्मदिन विशेष 'शैलेन्द्र' : 'किसी के आँसुओं में मुस्कुराने' जैसा विचार केवल शैलेन्द्र ही रच सकते थे

करण जौहर ने आखिर किससे कहा प्लीज फिल्म के लिए राजी हो जाओ

बोल्डनेस से भरपूर 'जूली 2' का टीजर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -