VIDEO : आमिर की पीठ पर चढ़ा बेटा आजाद, एक बार में फोड़ दी दही हांडी
VIDEO : आमिर की पीठ पर चढ़ा बेटा आजाद, एक बार में फोड़ दी दही हांडी
Share:

देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई गई. बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस त्योहार को दही हांडी फोड़कर सेलिब्रेट किया. जन्माष्टमी के मौके पर दही-हांडी फोड़ते हुए शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तो वहीं अब आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेटे के साथ दही हांड़ी फोड़ रहे हैं.

अभिनेता आमिर द्वारा ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो में उनका बेटा आजाद उनकी पीठ पर चढ़कर दही हांडी फोड़ रहा हैं. जबकि आमिर की पत्नी किरण राव मोबाइल से इसका वीडियो बना रही हैं. आमिर द्वारा इसकी एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसमें बेटे आजाद उनकी पीठ पर चढ़े हैं और साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ''सभी को कृष्ण जन्माष्टमी की ढेर सारी शुभकामनाएं.''

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान अपने बेटे आजाद के साथ खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते रहते हैं और वह अक्सर आजाद के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं. कुछ समय पहले आमिर द्वारा एक तस्वीर साझा की गई थी जिसमें आजाद उनके कंधे पर बैठे हुए नजर आ रहे थे और आमिर कुछ सोचते हुए दिखें थे. फ़िलहाल यह वीडियो खूब सुर्ख़ियों में हैं. 

Pachtaoge song : विक्की कौशल और नोरा फतेही का सैड सॉन्ग हुआ रिलीज़

सोशल मीडिया पर खूब कहर बरपा रही यह हसीना, देखें कातिलाना लुक

सोशल मीडिया पर खूब कहर बरपा रही यह हसीना, देखें कातिलाना लुक

डॉगी संग इस हसीना ने किया ऐसा काम, न्यूड होकर हिला डाला इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -