सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर आज होगा रिलीज, ट्विटर पर दिखी लोगों की बेताबी
सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर आज होगा रिलीज, ट्विटर पर दिखी लोगों की बेताबी
Share:

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है और उनकी आखिरी फिल्म के बारे में बात करें तो वह है दिल बेचारा. उनकी आखिरी फिल्म का ट्रेलर आज आने वाला है. जी दरअसल आज दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है, और इसी बीच सोशल मीडिया पोस्ट पर लोगों की बेताबी साफ दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, लोग 'दिल बेचारा' को लेकर कई तरह के पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि 'दिल बेचारा' के मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई यानी आज रिलीज करने का ऐलान किया है और इसी के लिए सभी खुश हैं. ऐसे में अब आज सुबह से ही लोग सुशांत की आखिरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर इस फिल्म के नाम का हैशटैग जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. आप सभी को बता दें कि इस समय ट्विटर पर लोग #DilBecharaTrailer के जरिए इस फिल्म को लेकर अपनी बेताबी और सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से ट्रेंड हो रहा है #DilBecharaTrailer वैसे कई लोग हैं जो इस समय 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को 100 मिलियन तक पहुंचाने की बात कर रहे हैं.

 

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि बहुत समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट के तौर पर मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान किया था. वहीं उसी के बाद कई लोग इसे थिएटर में नहीं रिलीज करने पर नाराज भी दिखे थे लेकिन अब लग रहा है सभी बेताब है. सभी को जल्द से जल्द फिल्म देखनी है और सभी चाहते हैं इस फिल्म का ट्रेलर सभी देखे.

कभी हेमा मालिनी की बेटी के प्यार में पड़ गए थे रणवीर, इनकी वजह से हुए अलग

रणवीर की इस फिल्म के सात साल हुए पूरे, पत्नी दीपिका ने की जमकर तारीफ

कोरोना से बचने के लिए मलाइका लेती है स्पेशल ड्रिंक, वीडियो शेयर कर साझा की रेसिपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -