फिल्म 'मर्डर' के चक्कर में विवादों में फंसे राम गोपाल वर्मा
फिल्म 'मर्डर' के चक्कर में विवादों में फंसे राम गोपाल वर्मा
Share:

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ना कुछ ख़ास हो ही रहा है. वहीं हाल ही में फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा अपनी एक आने वाली फिल्म को लेकर मुश्किल में फंस गए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक उनकी यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इस फिल्म का नाम 'मर्डर' है. इस फिल्म में ऑनर किलिंग की एक घटना है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा पर गंभीर आरोपों में केस दर्ज किया जा चुका है.

वहीं अब इस मामले में राम गोपाल वर्मा ने खुद सामने आकर बात की है. उन्होंने एक ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'मेरी फिल्म मर्डर पर केस दर्ज होने के मीडिया द्वारा लगाए जा रहे कयासों पर मैं एक बार फिर से ये साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित और प्रेरित है और ये सच नहीं है... इसके साथ ही इस फिल्म में जाति को लेकर कोई जिक्र नहीं है.'

इसी के साथ उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा- 'मैं खास तौर पर बता देना चाहता हूं कि मेरा इरादा किसी को नीचा दिखाना नहीं था. मेरी फिल्म सिर्फ एक क्रिएटिव वर्क है जो पब्लिक डोमेन में मौजूद सब्जेक्ट पर आधारित है लेकिन एक नागरिक के तौर पर, जो कानून का सम्मान करता है, मैं अपने अधिकारों के लिए कानूनी तौर पर लडूंगा'. आप सभी को हम यह भी बता दें कि उन्होंने फिल्म 'मर्डर' का ऐलान किया था और कथित तौर पर ये फिल्म तेलंगाना में झूठी शान के लिए हुई हत्या की एक सच्ची घटना पर बनाई गई है.

सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर आज होगा रिलीज, ट्विटर पर दिखी लोगों की बेताबी

कभी हेमा मालिनी की बेटी के प्यार में पड़ गए थे रणवीर, इनकी वजह से हुए अलग

रणवीर की इस फिल्म के सात साल हुए पूरे, पत्नी दीपिका ने की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -