आमिर खान ने मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, सबके सामने पत्नी को किया KISS
आमिर खान ने मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, सबके सामने पत्नी को किया KISS
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी पत्नी और मीडिया के साथ मिलकर 54वें जन्मदिन को सेलिब्रेट किया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर आमिर के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वह बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें आमिर ने मुंबई स्थित अपने घर पर मीडिया के साथ बर्थडे केक काटा. वैसे यह पहली बार नहीं है जब आमिर ने मीडिया के साथ जन्मदिन मनाया हो बल्कि वह तो हर बार ही मीडिया को बुलाकर ही बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं.

बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान आमिर के साथ उनकी दूसरी पत्नी किरण राव भी मौजूद थीं. इस खास मौके पर किरण और आमिर की बॉन्डिंग भी देखने को मिली. आमिर ने केक काटने के बाद पत्नी को सबसे पहले खिलाया और इतना ही नहीं इसके बाद तो उन्होंने किरण को किस भी किया. जी हां.. फिर दोनों ने एक-दूसरे को केक खिलाया. सोशल मीडिया पर आमिर खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज तेजी से वायरल हो रही है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं आमिर और किरण दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. आमिर ने इस दौरान मरून कलर की टी-शर्ट पहनी है और साथ ही उन्होंने अपने सिर पर टोपी पहनी है जिसमे आमिर कूल नजर आ रहे हैं. केक काटने के बाद आमिर खान ने सभी को एक खास तोहफा दिया है. दरअसल उन्होंने आज अपनी आगामी फिल्म का ऐलान किया है. जल्द ही आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. यह फिल्म टॉम हैंक्स की ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है.

उत्तराखंड में शुरू हुई ‘धारा 370’ की शूटिंग

आमिर के जन्मदिन पर माधुरी को याद आए पुराने दिन, किया खास अंदाज में विश

Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -