आमिर के जन्मदिन पर माधुरी को याद आए पुराने दिन, किया खास अंदाज में विश
आमिर के जन्मदिन पर माधुरी को याद आए पुराने दिन, किया खास अंदाज में विश
Share:

बॉलीवुड में 90 के दशक के सुपरहिट कलाकार आमिर खान का आज जन्मदिन है. इस मौके पर आमिर के फैंस समेत इंडस्ट्री के भी कई कलाकार उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने तो आमिर को बड़े ही खास अंदाज़ में विश किया है. बता दें आमिर और माधुरी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है. इन दिनों ने वैसे तो कई सारी फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन फिल्म 'दिल' में दोनों की केमिस्ट्री को खूब सराहा गया.

माधुरी ने आमिर के 54 वें बर्थडे पर उन्हें स्पेशल तरीके से विश किया है. उन्होंने आमिर के लिए एक खास पोस्ट लिखा कि- "मुझे अभी भी याद है जब हम फिल्म दिल की शूटिंग कर रहे थे तो आपने मेरे साथ प्रैंक किया था. आपके बर्थडे पर उन मजेदार पलों को याद करते हुए आपको शानदार दिन की शुभकामनाएं. हमेशा खुश रहिए!!." आपको बता दें ना सिर्फ ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी आमिर और माधुरी शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

आमिर सेट पर कई बार माधुरी के साथ प्रैंक किया करते थे. माधुरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'फिल्म दिल का सॉन्ग खंभे जैसी खड़ी है की शूटिंग हो रही थी. उस दौरान आमिर ने मुझसे कहा था कि उन्हें हाथ देखना आता है. तो इस पर माधुरी ने आमिर के सामने हाथ रखा तो उन्होंने माधुरी के हाथ पर थूक दिया.' जी हां... फिर इसके बाद माधुरी ने आमिर को सेट पर हॉकी स्टिक लेकर खूब दौड़ाया था.

Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई

केसरी का यह डायलॉग वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

जन्मदिन पर आमिर ने फैंस को दिया इतना नायाब गिफ्ट, कर दिया ऐसा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -