Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई
Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' काफी स्लो स्पीड में चल रही है. इससे ये लगता है कि फिल्म के 100 करोड़ भी होने मुश्किल है. अगले शुक्रवार को दूसरी फिल्में लग जायेंगे जिसके बाद इसकी कमाई पर अच्छा खासा असर पड़ सकता है. यहां बात करें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ रही है. महज 24 करोड़ में बनी ये फिल्म अब तक 40 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. अब उम्मीद है आगे और कमाल कर दिखाए. 

आपको बता दें, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छोटी शुरुआत की थी. लेकिन फिल्म की कहानी और इसका हटकर ट्रीटमेंट लोगों को बहुत पसंद आया. जिसकी बदौलत ये फिल्म ऑडियंस और क्रिटिक्स की फेवरेट बन गई. फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का काफी फायदा हुआ है. फिल्म की कहानी अलग है, फिल्म में थ्रिल है जिसके कारण ये फिल्म काफी पसंद की जा रही है. इसी के चलते इसकी कमाई अभी भी बढ़ती जा रहा है. तो जानिए फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार कितना कलेक्शन हो गया है.   

अमिताभ और तापसी की फिल्म ने शुक्रवार 8 मार्च को 5.04 करोड़ की ओपनिंग की. इसके बाद शनिवार को बदला ने 8.55 करोड़ की कमाई की. रविवार को बदला के कलेक्शन में इजाफा देखा गया, फिल्म ने 9.61 करोड़ की कमाई की. सोमवार को 3.75 करोड़, मंगलवार को यानी पांचवे दिन 3.85 करोड़ और बुधवार को 3.55 करोड़ कमाते हुए फिल्म ने सभी को चौका दिया. फिल्म अब तक 40.53 करोड़ की कमाई कर चुकी है. उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

Badla Collection : 50 करोड़ भी नहीं कर पाई अमिताभ-तापसी की फिल्म

Box office collection : चार दिन में ही पचास करोड़ के नजदीक पहुंची 'बदला'

Box office collection : तीसरे दिन ही 50 करोड़ के नजदीक पहुंची कैप्टन मार्वल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -