शादी के नौ साल बाद अलग हुए ये मशहूर स्टार्स, एक्ट्रेस को मिली बेटी की कस्टडी
शादी के नौ साल बाद अलग हुए ये मशहूर स्टार्स, एक्ट्रेस को मिली बेटी की कस्टडी
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर आमिर अली तथा संजीदा शेख टेलीविज़न की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने कई रियलिटी शो में भी साथ में काम किया है। काफी वक़्त से दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि आमिर एवं संजीदा दोनों में से किसी ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर एवं संजीदा आधिकारिक तौर पर अपने अलग होने के बारे में जानकारी नहीं देने वाले हैं।

वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के तलाक को लगभग 9 महीने होने वाले हैं। वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। दोनों ही अपनी लाइफ को लेकर बहुत प्राइवेट हैं। जिसके कारण वह अपने तलाक के बारे में आधिकारिक तौर पर नहीं बताना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर एवं संजीदा की 2 वर्षीय बेटी आर्या की कस्टडी अभिनेत्री को मिली है। संजीदा तलाक के पश्चात् से अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं।

वही जब आमिर और संजीदा को तलाक के बारे में कंफर्म करने के लिए संपक किया गया तो संजीदा ने इस पर चुप्पी साधते हुए बोला नो कमेंट्स। साथ ही कहा मैं केवल अपने बच्चे को गर्व महसूस कराना चाहती हूं। वहीं आमिर ने कुछ नहीं कहते हुए बोला कि मैं चाहता हूं संजीदा हमेशा खुश रहें। आपको बता दें आमिर एवं संजीदा वर्ष 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। वर्ष 2020 से ही दोनों के बीच कुछ भी ठीक ना होने की खबरें सामने आने लगी थीं।

भारती सिंह ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, देखकर फैंस ने कह डाली ये बात

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ चुके इस मशहूर कॉमेडियन ने खाया जहर, इन लोगों ने बचाई जान

क्या अली गोनी संग जैस्मिन ने कर ली है शादी? इस तस्वीर को देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -