शादी के 8 साल बाद पिता बने आमिर अली, पत्नी नहीं रहती साथ
शादी के 8 साल बाद पिता बने आमिर अली, पत्नी नहीं रहती साथ
Share:

आमिर अली को तो आप सभी जानते ही होंगे. कई टीवी शोज में काम करने वाले आमिर अली अपने बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर हैं. आज आमिर अली का जन्मदिन है. उनका जन्म 1 सितंबर 1979 में हुआ था. वहीं लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वैसे आमिर अली ने अब तक कहानी घर घर की, वो रहने वाली महलों की, नच बलिए 3, क्या दिल में है, कुछ इस तरह, किस देश में है मेरा दिल, भास्कर भारती, एक हसीना थी, एफ आई आर, झिलमिल सितारों का आँगन होगा, होंगे जुदा ना हम, दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स जैसे शोज में काम किया है. इन सभी शोज में उन्हें खूब प्यार भी दिया गया और पसंद भी किया गया.

वैसे हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी और संजीदा शेख की प्रेम कहानी. जी दरअसल संजीदा शेख भी एक एक्ट्रेस हैं और दोनों की मुलाक़ात एक शो के दौरान हुई थी उसके बाद दोनों दोस्त बन गए. वैसे संजीदा ने अपने एक इंटरव्यू में इस मुलाकात के बारे में कहा, 'यह मुलाकात बहुत इन्फॉर्मल थी, क्योंकि हम दोस्त ही थे. हम डिनर के लिए गए, बाद में दोस्तों के साथ फिल्म देखी. इसमें कुछ भी रोमांटिक या अलग नहीं था. अब हैरानी होती है कि क्या यह सचमुच डेट थी!' वैसे अब दोनों के अलग होन की खबरें हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक अब दोनों साथ नहीं रहते हैं और दोनों अलग अलग रहने लगे हैं. इसी के साथ ही आपको बता दें कि अब आमिर पिता भी बन चुके हैं. जी दरअसल आमिर और संजीदा शेख सरोगेसी के जरिए बेटी के पैरेंट्स बने हैं और बीते कल ही आमिर ने बेटी के जन्म के 1 साल बाद पिता बनने की खबर को कंफर्म किया है. आमिर की बेटी का नाम आर्या अली है और इन दिनों वह अपनी बेटी के साथ समय बिताते हैं.

कल से बदल रहे हैं शेयर ट्रेडिंग की 'मार्जिन' से जुड़े ये नियम, निवेशकों को मिलेंगे ज्यादा अधिकार

यहां प्रदर्शित की जाएगी ओलंपिक मशाल

जॉन रैम को मिली रोमांचक जीत, मिला बीएमडब्ल्यू गोल्फ चैंपियनशिप का ख़िताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -