जॉन रैम को मिली रोमांचक जीत, मिला बीएमडब्ल्यू गोल्फ चैंपियनशिप का ख़िताब
जॉन रैम को मिली रोमांचक जीत, मिला बीएमडब्ल्यू गोल्फ चैंपियनशिप का ख़िताब
Share:

स्पेन के जाने माने गोल्फर जॉन रैम ने बेहतरीन प्लेऑफ में डस्टिन जॉनसन को पराजय कर रविवार को यहां बीएमडब्ल्यू गोल्फ चैंपियनशिप का पुरस्कार हासिल किया, जबकि दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स ने दस वर्ष पश्चात् सभी चार दौर में ओवर पार का स्कोर किया. जॉनसन ने अंतिम होल में 45 फुट के बर्डी पुट से प्लेऑफ तय किया था.

रैम ने आखिरी दौर में 64 का कार्ड खेला, तथा आखिर में जॉनसन के साथ 4 अंडर 276 के साथ संयुक्त टॉप पर रहे. तत्पश्चात, प्लेऑफ का सहारा लिया गया, जिसमें रैम ने जीत हासिल की. चिली के जोकिन नीमैन ने भी आखिरी दौर में शानदार परफॉमेंस करते हुए 67 का कार्ड खेला. वह हिदेकी मात्सुयामा के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर रहे. इसके पश्चात् टोनी फिनाउ का नंबर आता है, जिन्होंने आखिरी दौर में 65 का स्कोर बनाया.

वही ओलंपिया फील्ड्स में सिर्फ इन्हीं पांच प्लेयर्स ने अंडर पार का स्कोर प्राप्त किया. वुड्स ने फिर से लचर खेल दिखाया. उन्होंने 17वें होल में डबल बोगी की तथा एक ओवर 71 का स्कोर बनाया. स्टिन अर्नेस्ट ने अंतिम दौर में आठ अंडर 63 का बेहतरीन स्कोर बनाकर अन्ना नोर्डक्विस्ट पर दो शॉट की सफलता के साथ वालमार्ट एनडब्ल्यू अरकान्सास गोल्फ चैंपियनशिप का पुरस्कार प्राप्त किया. अर्नेस्ट आखिरी दौर से पूर्व में नोर्डक्विस्ट से चार शॉट पीछे थीं, किन्तु उन्होंने दिन का सबसे ज्यादा स्कोर बनाया. इसी के साथ उन्होंने एक शानदार जीत हासिल की है. 

बार्सिलोना की आवश्यक कोरोना जांच के लिए लियोनल मेस्सी नहीं पहुंचे

शतरंज ओलंपियाड में भारत ने हासिल किया स्वर्ण पदक

कुछ इस तरह होगा IPL सीजन 13 की जर्सी का रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -